Latest News / ताज़ातरीन खबरें

SHRADDHA हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, AUDIO के बाद सामने आया मारपीट का VIDEO!

नई दिल्ली: श्रद्धा वाकर हत्याकांड में एक महत्वपूर्ण सफलता के रूप में, दिल्ली पुलिस को हाल ही में आरोपी आफताब की श्रद्धा के साथ बातचीत के आडियों के बाद एक वीडियो एक्सेस करने का दावा किया है। खबरों के अनुसार, उस वीडियो में आफताबअपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर से लड़ रहा है।वीडियो में वॉकर अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा न करने की बात कह रही हैं। वीडियो मुंबई में रिकॉर्ड किया गया था।
आपको बता दें कि, अगर वीडियो प्रामाणिक साबित होता है, तो इससे साबित हो जाएगा कि पूनावाला द्वारा वाकर के साथ मारपीट का आरोप साबित हो जाएगा।वहीं वीडियो में देखे गए व्यक्ति की पुष्टि करने के लिए केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में वीडियो पर किए गए चेहरे की पहचान परीक्षण की योजना बना रहे हैं, वास्तव में आफताब पूनावाला है या नहीं।साथ हीपुलिस ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में CFSLमें पूनावाला की आवाज के नमूने भी लिए है।वहीं दिल्ली की एक अदालत ने पुलिस को परीक्षण करने की अनुमति दी है। यह तब हुआ जब उन्हें आफताब और श्रद्धा वाकर के बीच बातचीत का एक ऑडियो मिला था।
जानकारी के लिए बता दें कि,पूनावाला ने 18 मई को दिल्ली के महरौली में अपने किराए के फ्लैट में वाकर की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। पूनावाला ने कथित तौर पर अपराध कबूल कर लिया और पुलिस को उन जगहों पर ले गया जहां उसने के शरीर के टुकड़े फेंके।पुलिस अब तक उसके जबड़े के टुकड़े समेत 13 टुकड़े बरामद कर चुकी है। हाल ही में श्रद्धा वाकर के पिता से लिया गया DNAनमूना महरौली जंगल में मिले शरीर के अंगों से निकाले गए DNAसे मेल खा गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh