National News / राष्ट्रीय ख़बरे

On Monday Narco test Sharadha MURDER CASE: आरोपी की नार्को रिपोर्ट हुई तैयार, अब सोमवार को दिल्ली पुलिस करेगी ये टेस्ट

नई दिल्ली: राजधानी के छतरपुर में हुए श्रद्धाहत्या कांड पर से अब भी कई राज़ उठने बाकी है। जहां एक तरफ इस मामले के आरोपी आफताब की नार्को रिपोर्ट तैयार हो गई है। वहीं दूसरी तरफ एफएसएल ने मामले की जांच कर रहे अधिकारी को रिपोर्ट लेने के लिए सूचित कर दिया है। रिपोर्ट आने के बाद मामले में नया खुलासा हो सकता है। आफताब का वॉइस सैंपल सोमवार को सीबीआई मुख्यालय में लिया जाएगा। साकेत कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी है।
दरअसल मामले में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से एक दिसंबर को कराने की एप्लीकेशन लगाई थी। अभी तक नार्को टेस्ट के लिए पांच दिसंबर को करने की डेट फाइनल थी। अब शुक्रवार को आरोपी आफताब की नार्को रिपोर्ट तैयार हो गई है। अधिकारी को रिपोर्ट लेने के लिए सूचित किया गया है। नार्को टेस्ट के जरिए अगर कोई रिकवरी होती है वो कोर्ट में एडमिसेबल होता है। नार्को टेस्ट रिपोर्ट आने से कुछ उम्मीद जगी है। इससे कुछ और रिकवरी के चांस हो सकते हैं।
क्या है पूरा मामला
बता दें कि आफताब नाम के शख्स ने अपनी ही प्रमिका की हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर महरौली के जंगलों में फेंका दिया था। ये मामला तब खुला जब श्रद्धा ने परुवार वालों से बात करनी बंद कर दी और काफी दिन बीत जाने के बाद पिता को शक हुआ और आफताब के खिलाफ मामला दर्ज करवाई जिसके बाद कार्रवाई की गई और धीरे-धीरे मामला समझ में आने लगा हालांकि भी पूरी तरह से केस खुला नहीं हैं पुलिस इस पर अपनी सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh