Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी व्यक्ति सड़क के किनारे पटरी पर न सोए: मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ: 19 दिसम्बर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटनाओं से होने वाली जनहानि को रोकने के लिए लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की है।
मुख्यमंत्री  ने कहा कि सर्दियों में कोहरे के प्रकोप के कारण सड़क दुर्घटना होने की सम्भावनाएं बढ़ जाती हैं। अतः सभी लोग सुरक्षित यात्रा के दृष्टिगत यातायात के नियमों का पालन करें। उन्होंने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने तथा सड़क सुरक्षा के लिए अन्तर्विभागीय समन्वय के साथ कार्ययोजना संचालित किए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा के सभी मानकों का अनुपालन किया जाए। सड़क सुरक्षा के सम्बन्ध में व्यापक जनजागरूकता के कार्यक्रम संचालित किये जाएं।
मुख्यमंत्री  ने सर्दी के मौसम में गरीबों और निराश्रितों को कम्बल बांटने तथा सार्वजनिक स्थलों पर अलाव जलवाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने नगर विकास विभाग तथा राजस्व विभाग को सभी रैनबसेरों को क्रियाशील करने के निर्देश देते हुए कहा कि रैनबसेरों में समस्त आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करायी जाएं। स्वच्छता एवं सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाए। यह सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी व्यक्ति सड़क के किनारे पटरी पर न सोए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh