Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सुपरस्टार सलमान खान को मिला अपना नया प्यार , इस एक्ट्रेस के साथ हो रही हैं निजी तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड: खान बॉलीवुड के भाई जान है।उनके फैन्स  उनके फिल्म का वेट करते रहते है।सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह फिल्मो से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी लव लाइफ तो कभी शादी वे कई वजहों से चर्चा में बने रहते हैं। सलमान को उनकी नई गर्लफ्रेंड मिल गई है और वह इन दिनों उनके साथ रिलेशनशिप में हैं।इस लड़की को कर रहे हैं डेट

सलमान का कई एक्ट्रेसस के साथ अफेयर रह चुका है। लेकिन खबरों के अनुसार अब सलमान को एक बार फिर से प्यार हो गया है।खबरों की  माने तो सलमान खान पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं। पूजा सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रही  है।
सोशल मीडिया  पर हुआ वायरल
शहर में नया जोड़ा !!! मेगा स्टार #SalmanKhan को #PoojaHegde से प्यार हो गया !! उनके प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें अगली दो फिल्मों के लिए भी कन्फर्म किया था !! वे इन दिनों एक साथ समय बिता रहे हैं !! सलमान खान के करीबी लोग ने इस बात को कन्फर्म किया है।
सलमान और पूजा की डेटिंग की खबरों के बाद बॉलीवुड में हलचल मच गई है क्योंकि सलमान का दिल कभी एक हसीना पर नहीं टिकता। इसलिए लोगों का ये भी कहना है कि आखिर कितने दिनों तक वो पूजा हेगड़े को प्यार करेंगे और क्या ये रिश्ता वाकई में शादी की तरफ तक पहुंचेगा? फिलहाल इस खबर से सलमान और पूजा के अफेयर की चर्चा चारों तरफ शुरू हो गई है।अब ये तो समय बताएगा कि ये खबर मे कितनी सच्चाई है।अभी तक दोनों मे इस खबर के लिए कुछ कमेंट नहीं किया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh