Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कारोबारियों में GST रेड का खौफ,छापेमारी को लेकर गुस्से में व्यापारी, दुकानें बंद किये व्यापारी। व्यापारियों ने मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

अतरौलिया। कारोबारियों में GST रेड का खौफ,छापेमारी को लेकर गुस्से में व्यापारी, दुकानें बंद किये व्यापारी। व्यापारियों ने मानसिक उत्पीड़न का  लगाया आरोप। 
बता दे कि बिना रजिस्ट्रेशन कारोबार कर रहे व्यापारियों के फर्मो पर GST विभाग की छापेमारी का खौफ अतरौलिया नगर पंचायत में भी में साफ दिख रहा है। छापेमारी को लेकर व्यापारियों में काफी गुस्सा है। आज शनिवार को गोला बाजार,जायसवाल मुहल्ला, बरन चौक,बब्बर चौक,दुर्गा चौक समेत बाजार में अधिकतर दुकानें बंद रही । सर्वाधिक मुश्किल में इलेक्ट्रानिक्स गुड्स के कारोबारी दिखे। पिछले कुछ दिन से चल रही GST टीम की छापेमारी में नगर के सभी  दुकानदारों में खौफ है।सबसे अधिक खौफ में इलेक्ट्रानिक्स गुड्स के कारोबारी हैं। बिना कागजात के कारोबार करने का आरोप इन्हीं पर लगता है।इसी का नतीजा है कि पूरे बाजार में आज ज्यादातर दुकानें बंद रहीं तथा व्यापार संगठन के लोगो ने गोला बाजार में एकत्रित होकर इसका विरोध जताया।
क्या कहता है व्यापार मंडल?
उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष नवनीत जायसवाल का कहना है, ''50 हजार से अधिक मॉल पर ई-वे बिल जारी हो रहा है। विभाग का सचल दस्ता क्या कर रहा है? प्रतिष्ठानों पर अनावश्यक छापे का पूरजोर विरोध होगा। GST जमा नहीं करने वाले व्यापारियों को चिन्हित कर कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन पहले अधिकारी व्यापारीयो से वार्ता कर GST के नियमों के बारे में बताए,कौन कौन से लोग GST के दायरे में आते है उनकी जानकारी व्यापारियों को नहीं है। लग्न के सीजन में व्यापारियों को अनावश्यक मानसिक उत्पीड़न न किया जाए इस संदर्भ में व्यापार मंडल वार्ता कर एक ज्ञापन भी सौपेगा। इस बात का सभी व्यापारियों ने समर्थन किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh