Crime News / आपराधिक ख़बरे

आशनाई में बाधा बने पति को सुपारी किलर से गला रेतकर करा दी हत्या

बागपत। फल विक्रेता की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने पत्नी व सुपारी किलर को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया है. महिला ने प्रेमी के साथ षड़यंत्र रचा और प्रेमी के दो साथियों ने एक लाख की सुपारी लेकर युवक की गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. मलकपुर रोड पर ईंट भट्ठे के पास मंगलवार सुबह करीब सात बजे लोगों ने युवक का शव देखा. युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. कुछ ही दूर स्थित कांशीराम कालोनी में भी घटना की सूचना पहुंची तो काफी लोग मौके पर पहुंचे.
शव की पहचान कांशीराम कालोनी में रहने वाले अकरम ने अपने 27 वर्षीय छोटे भाई असलम पुत्र दिलशाद के रूप में की. असलम दिल्ली रोड पर फलों की ठेली लगाता था परिजनों के हंगामे के बीच पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शव को कब्जे में ले लिया. इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि अकरम ने असलम की पत्नी हिना, उसके प्रेमी विनोद जोगी पुत्र भोपाल सिंह निवासी नई बस्ती, जोगेंद्र उर्फ मोढा पुत्र प्रेमपाल निवासी घासमंडी, बड़ौत व आबिद के खिलाफ हत्या मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने हिना और जोगेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं.
इंस्पेक्टर ने बताया कि हिना और विनोद के बीच लगभग दो साल से अवैध संबंध है इसका असलम विरोध करता था. पिछले साल हिना और विनोद घर से चले गए थे. 10 दिन बाद लौटे और हिना फिर असलम के साथ रहने लगी थी. असलम और विनोद में इस बात को लेकर झगड़ा रहता था. हिना ने विनोद के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची. 10 दिन पहले विनोद ने साथी जोगेंद्र को असलम की हत्या करने को एक लाख रुपये की सुपारी दी. सोमवार रात जोगेंद्र अपने साथी आबिद के साथ मिलकर कांशीराम कालोनी वाले रास्ते पर ईंट भट्ठे के पास बैठ गया. रात लगभग नौ बजे असलम को घर जाते समय दोनों ने रोक लिया. उसके बाद मार्ग किनारे जोगेंद्र ने पहले असलम के सिर में ईंट मारी और उसके बाद चाकू से उसका गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के बाद जोगेंद्र ने विनोद को फोन कर घटना की जानकारी दी. योजना के अनुसार विनोद पहले ही आंध्र प्रदेश चला गया था.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh