Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अलग-अलग जगहों से दो युवक लापता,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सरायख्वाजा जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के परसनी और नदियापारे गांव मे घटी घटना, स्वजनों ने थाने में दी तहरीर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी
परसनी गांव के निवासी खेताऊ गौतम का 22 वर्षीय पुत्र विशाल गौतम रविवार घर से थोड़ी दूर पर दहिरपुर नाला से अचानक गायब हो गया। विशाल गौतम का भाई श्रवण गौतम ने सोमवार सरायख्वाजा थाने में तहरीर देकर खोजबीन की गुहार लगाई है श्रवण ने बताया कि विशाल गौतम डीजे पर ऑपरेटर का कार्य करता था रविवार वह जब वह पालामऊ गांव में आयोजित मांगलिक कार्य से वह घर वापस नहीं आया काफी खोजबीन करने पर लोगों ने बताया कि युवक को दहिरपुरनाला के समीप देखा गया था। उसके बाद उसका कोई अता पता नहीं चला थक हार कर विशाल का भाई श्रवण ने सरायख्वाजा थाने में तहरीर देकर खोजबीन की गुहार लगाई है।
वही सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक और गांव नदियापारे से विगत दिनों रहस्यमय ढंग तरीके से स्नातक का छात्र आधी रात को लापता हो गया। परिजनों ने काफी खोजबीन की और पुलिस को तहरीर देकर पता लगाने की मांग की।
नदियापारे गांव के निवासी अरुण यादव का 20 वर्षीय पुत्र शुभम यादव डेढ सप्ताह पुर्व आधी रात में घर से लापता हो गया। जब परिजनों ने घर के बाहर न निकलने पर काफी खोजबीन की । दिन भर खोजबीन करने के बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए तलाश करने की मांग की। हालांकि पुलिस मामले में तलाश करने के लिए जुट गई है ।शुभम स्नातक अन्तिम वर्ष का छात्र रहा है और राज्यस्तरीय बीएड प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण हुआ  । लेकिन काउंसलिंग में हुई परिजन के गुहार पर पुलिस की तलाश में जुटी है। लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी शुभम का सुराग नहीं लगा बताया जाता है कि  शुभम जब से लापता हुआ तभी से तलाश चल रही है ।लेकिन अभी तक कोई जानकारी नहीं हो पाई। स्वजनों के तहरीर पर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुट गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh