Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गोरखपुर-फैजाबाद स्नातक विधान परिषद सदस्य चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता चर्चा बैठक

आजमगढ़ । जनपद के फूलपुर तहसील क्षेत्र में स्थित रणबहादुर यादव महा विद्यालय में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक किया गया । इस दौरान गोरखपुर-फैजाबाद स्नातक विधान परिषद सदस्य चुनाव को लेकर चर्चा किया गया ।समाजवादी पार्टी की बैठक में गोरखपुर-फैजाबाद स्नातक विधान परिषद सदस्य चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में स्नातक योग्यता धारियों का नाम मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने समेत कई विषयो पर चर्चा की गई। 
सपा के सेक्टर प्रभारी पूर्व एम एल सी कमला प्रसाद यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि,"भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोकतंत्र विरोधी सरकार है।आज देश आर्थिक विपन्नता के मुहाने पर पहुँच गया  है। चंद औद्योगिक घराने अपनी तिजोरियां भरने पर आमादा है।" पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह यादव ने स्नातक विधान परिषद चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ताओं को कमर कसने की अपील किया । पूर्व विधायक ने कहा कि किसान नौजवान और व्यापारी इस देश के मूल आधार है ,
 लेकिन भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार विकास की बजाय जाति एवं धर्मवाद के अलावा अन्य मद्दों  पर उलझा रही है । सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर स्नातक चुनाव से पहले नाम बढ़ाने का काम करे।साथ ही लोगो को मतदान के प्रति जागरूक करे। जिससे समाजवादी पार्टी चुनाव जीत सके । अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष वसीमुद्दीन सिद्दीकी एवं संचालन ओमकारनाथ यादव ने किया । इस अवसर पर राजेश यादव , बिजय बहादुर यादव , राजेश मणि यादव ,राहुल यादव ,सत्यप्रकाश आदि लोग रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh