Crime News / आपराधिक ख़बरे

राहुल हत्याकांड उलझी पहेली, हत्या में मौके पर बरामद तमंचा किसका ? -निजामाबाद क्राईम न्यूज़

आज़मगढ़ ।निज़ामाबाद थाना क्षेत्र में तोवा अल्लापुर निवासी राहुल यादव पुत्र गंगा यादव हत्याकाण्ड में मौकाए वारदात पर पाया गया तमंचा पूरे घटनाक्रम के लिए पहेली बन गया है वहीं पर जमीनी विवाद दो जगह बताया जा रहा है एक राहुल यादव के पैतृक गांव दूसरा उसके ननिहाल सरायमीर थाना क्षेत्र के पूनापोखर में उसके मां  का नेवासा है जहां पर मृतक राहुल के मौसा मौसी पूरे जमीन पर कब्जा किये हुए हैं । सूत्रों से पता चला है कि हत्या के दिन मृतक राहुल यादव ननिहाल से ही घर जा रहा था और राहुल व उसके पिता कई बार अपने हिस्से की जमीन को खाली करने व देने के लिए वहां रह रहे राहुल के मौसा से कहे थे लेकिन मौसा मानने को तैयार नहीं था । 
वहीं पर क्षेत्र में चर्चा है कि अगर पैतृक गांव में जमीनी विवाद था तो वहां किसी नवयुवक की हत्या सवालिया निशान खड़ा करती है क्योंकि मुकदमा में कहीं भी राहुल यादव पार्टी नहीं है ।

वहीं पर मौकाए वारदात पर बरामद तमंचा सवालिया निशान खड़ा करता है । तमंचा किसका है यह जांच का विषय है व भविष्य के गर्त में है ।
वही कुछ लोग जमींनी विवाद के अलावा मृतक का व्यक्तिगत विवाद की आशंका जता रहे हैं ।

पुलिस 2 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है । मामला संदिग्ध है । बताया जाता है कि मृतक सरायमीर बाजार में बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान चलाता था ।

 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh