Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आजमगढ़ में पचास हजार नए सदस्य बनाएगी विश्व हिंदू परिषद

आजमगढ़ : रानी की सराय स्थित पूर्वांचल डिग्री कॉलेज में दिनांक 9 अक्टूबर दिन रविवार को विश्व हिंदू परिषद आर्यमगढ़ विभाग की विभाग बैठक संपन्न हुई। जिसमें बतौर मुख्य वक्ता विश्व हिन्दू परिषद गोरक्ष प्रांत के प्रांत संगठन मंत्री परमेश्वर जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 6 नवंबर से 20 नवंबर तक विश्व हिंदू परिषद देशभर में सदस्यता/ हितचिंतक अभियान चलाएगा जिसके माध्यम से हर गांव गली मोहल्ले में विश्व हिन्दू परिषद के प्रति सकारात्मक भाव रखने वाले हिन्दुओं को संगठन से जोड़ा जाएगा। आज की परिस्थितियों में हिन्दू समाज को और सशक्त व सबल बनाने की आवश्यकता है।
विभाग अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि आर्यमगढ़ में विश्व हिन्दू परिषद ने पचास हजार नए लोगों को संगठन से जोड़ने का लक्ष्य रखा है जिसको पूरा करने के लिए सभी कार्यकर्ता तन मन धन से लगेंगे। विश्व हिन्दू परिषद का हितचिंतक बनने के लिए मात्र 20 रुपये का शुल्क रखा गया है और आगामी 6 नवंबर से हमारे कार्यकर्ता हिन्दू समाज के बीच जाकर हितचिंतक बनाएंगे।
बैठक में संगठनात्मक रूप से तीनों जिले आर्यमगढ़ लालगंज फूलपुर के जिला पदाधिकारी २। सम्मिलित हुए
संचालन बजरंगदल के प्रांत सह संयोजक गौरव रघुवंशी ने किया।
इस अवसर पर दीनानाथ सिंह, दिव्यांशु जी, कुंवर गजेंद्र, प्रभुनाथ सिंह पप्पू, आशीष गोयल, पंकज मिश्रा, मनोज विश्वकर्मा, विजय मौर्या, विमल मौर्या,जगन्नाथ बरनवाल,संतोष गुप्ता इत्यादि उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh