Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

क्या जानते हैं आप इन बॉलीवुड के सितारों की सगाई के बाद भी नहीं हो सकी शादी, कई बड़े चेहरों के नाम...

इंडिया में एक कहावत बहुत मशहूर है, की जोड़िया हमेशा स्वर्ग से ही बन कर आती है। और अगर किसी व्यक्ति के रिश्ते में दरार पड़ जाए तो लोग कहने लगते है की ये दोनो लोग एक दूसरे के लिए नही बने है।बॉलीवुड के अंदर भी इस कहावत को माना जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्स का नाम बताएंगे जिनकी सगाई तो हुई पर उनकी शादी नही हो पाई।अक्षय कुमार और रवीना टंडन

 

अक्षय कुमार बहुत समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में है। और उनके साथ कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम जुड़ चुका है। 90 के दशक में मीडिया रिपोर्ट्स आई थी की अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने सगाई कर ली है। लेकिन उनकी सगाई आगे बढ़कर शादी में नही बदल पाई। इसके बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

 

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म रिफ्यूजी से की थी। अभिषेक बच्चन के इस फिल्म में करीना कपूर उनकी अपोजिट थी। इस फिल्म के बाद अभिषेक ने करीना कपूर के बहन करिश्मा कपूर से सगाई कर ली। लेकिन ये सगाई ज्यादा दिन नहीं चल पाई। और उन्होंने 2003 में फरवरी के महीने में अपनी राहें अलग कर ली।

 

साजिद खान और गौहर खान

 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर साजिद खान ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में लोगो को दी है। कुछ साल पहले खबर आई थी की साजिद खान ने गौहर खान से सगाई कर ली है। गौहर खान पेशे से एक एक्ट्रेस है। लेकिन दोनो की सगाई बाद में टूट गई। जब साजिद खान और गौहर खान की सगाई टूटी तब के समय में दोनो अपने पैर बॉलीवुड में जमा रहे थे। इसलिए इस खबर की ज्यादा चर्चा नही हुई थी।

 

विवेक ओबेरॉय और गुरप्रीत गिल

 

सुरेश ओबेरॉय के बेटे विवेक ओबेरॉय भी अपने पिता के तरह एक बेहतरीन एक्टर है। और उन्होंने बहुत ही सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री में दी है। कहा जाता है कि एक्टर बनने से पहले उन्होंने मॉडल गुरप्रीत गिल के साथ सगाई की थी। लेकिन इसके बाद इन दोनो के रिश्ते में दरार पड़ गई। रिश्ता के टूटने की वजह विवेक का गुरप्रीत को समय न दे पाना था। दोनो ने इस बात को समझा और अलग हो गए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh