Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Bigg Boss OTT मे होने वाला काला सच का उर्फी जावेद ने खोला राज़

फिल्म सिटी : बिग बॉस इंडिया का एक बहुत ही पापुलर रियल्टी टीवी शो है। बिग बॉस में आए दिन नए नए मामले देखने को मिल ही जाते है। कुछ समय पहले बिग बॉस के कंटेस्टेंट शमीला शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड को लेकर बहुत सी बाते सामने आई थी। बिग बॉस में अक्सर नए नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है। और बिग बॉस के फैंस इसका भरपूर आनंद ले रहे है।बिग बॉस के इस सीजन को इस बार सलमान खान के जगह मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर होस्ट कर रहे है। आपको बता दे की इससे पहले आए सभी सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था। इस बार के बिग बॉस के सीजन कि शुरुआत हो चुकी है। और इसको 12 दिन से ज्यादा हो चुका है। और अब इसमें एलिमिनेशन का दौर भी शुरू हो चुका है। और बिग बॉस के इस सीजन में सबसे पहली एलिमिनेट होने वाली कंटेंटेस्ट उर्फी जावेद है। और इनको सबसे पहले बिग बॉस के घर से निकाला गया है। उर्फी जावेद जैसे ही बिग बॉस से निकली इन्होंने कुछ ही समय में इस शो से जुड़ा एक बहुत बड़ा राज लोगो को बताया।उर्फी जावेद एक सोशल मीडिया स्टार है और ये सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। इनको बोल्ड फोटो शूट के लिए जाना जाता है। और इस बार के बिग बॉस के शो में ये भी एक कंटेस्टेंट थी। और उसमे से सबसे पहले एलिमिनेट होने वाली कंटेस्टेंट भी थी। इन्होंने बिग बॉस से निकलने के बाद एक बहुत ही बड़ा राज लोगो के सामने खोल दिया।

उर्फी जावेद का बिग बॉस के अंदर का एक सीन बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसके अंदर उर्फी जावेद ने कुछ चौकाने वाली बाते कही है। वो उस वीडियो में कह रही है। की बिग बॉस के घर में 2 घंटे तक सेक्स हो चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की उर्फी जावेद का ये सीन हमको बिग बॉस के शो में नही दिखाया गया था। और इसको उसमे से कट कर दिया गया था।
आपकी जानकारी के बता दे की उर्फी जावेद जिशान खान की वजह से एलिमिनेट हुई थी। जिशान खान ने शो के अंदर उर्फी जावेद का साथ छोड़ कर दिव्य अग्रवाल के साथ अपनी जोड़ी बना ली थी। जिसके कारण उर्फी जावेद को शो से एलिमिनेट होना पड़ा। शो के रूल के हिसाब से उर्फी को एलिमिनेट होने से बचने के लिए 45 मिनट तक लाइव ऑडियंस के सामने बोलना था। और इसी लाइव ऑडियंस के सामने बोलते हुए उर्फी जावेद जिशान खान के बारे में यह कह देती है की बिग बॉस के घर के अंदर 2 घंटे तक सेक्स हुआ है। जब उन्होंने ऐसा कहा तो शो के मेकर्स ने वो सीन कट कर दिया।

इसके बाद जब ये कट हुआ उर्फी जावेद का वीडियो वायरल हुआ तो इसपर खूब हंगामा देखने को मिला। लोगो ने शो के मेकर्स की जमकर विरोध किया। और उनको खूब ट्रोल किया। लोगो ने तो इसको उर्फी जावेद का घटिया मजाक तक कह दिया। आपको बता दे की इस पर अब तक शो के मेकर्स ने कोई सफाई नहीं दी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh