Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

12 साल का अंतर है सैफ और करीना के बीच , करीना की सैफ से...

बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान को आज किसी भी पहचान की जरूरत नही है। वो पिछले 3 दशक से बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे है। और फिल्मों में काम करने के बाद अब इस एक्टर ने समय के साथ वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है। और उसमे भी धमाल मचा रहे है।आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैफ अली खान एक राजशाही परिवार से है। इनके पिता का नाम मंसूर अली खान है। और वो एक पटौदी थे। और इसके अलावा वो क्रिकेट के एक जाने माने खिलाड़ी भी रह चुके हैं। इनके माता का नाम टैगोर था। और वो भी बॉलीवुड की बढ़ी स्टार रह चुकी है।

सैफ अली खान ने पिछले 3 दशकों से बहुत से फिल्मों में काम किया है। और उनका फिल्मी करियर भी बहुत उतार चढ़ाव भरा था। उन्होंने कई शानदार फिल्मे दी है। और वो कभी अपने फिल्मी लाइफ के लिए चर्चा में रहे तो कभी अपने पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहे है।
अगर बात करे उनकी पर्सनल लाइफ की तो इन्होंने अपनी पहली शादी अमृता सिंह नाम की एक्ट्रेस से की थी। जिनकी उम्र उस समय इनसे 12 साल ज्यादा थी। इन दोनो की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाया और इन्होंने 2004 में जाकर तलाक ले लिया। इनके दो बच्चे भी हुए थे।

जब सैफ अली खान का तलाक हो गया था। तो उसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली। दोनो ही एक्टर और एक्ट्रेस की मुलाकात टशन फिल्म के सेट पर हुई थी। दोनो ही लोग उस समय बहुत करीब आ गए थे। और एक लंबे रिलेशन शिप में रहने के बाद उन्होंने 2012 में जाकर शादी कर ली आज दोनो के 2 बच्चे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैफ अली खान करीना कपूर खान से 12 साल बढ़े है।
सैफ अली खान में 1991 में फिल्म परंपरा के जरिए बढ़े परदे पर डेब्यू किया था। और जब सैफ अली खान ने अपना डेब्यू बॉलीवुड में किया था तब करीना कपूर की उम्र महज 10 साल थी।

अभी हाल ही करीना कपूर की एक बचपन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिसे की 1991 में लिया गया था। और फोटो में देखने पर करीना कपूर बहुत क्यूट नजर आती है और एक छोटी बच्ची की तरह दिखती है।

करीना कपूर की फोटो देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना कपूर बचपन से ही काफी खूबसूरत रही है। और इसी लिए जब से उन्होंने अपना डेब्यू बॉलीवुड में किया है तब से उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती आ रही है। जहा सैफ ने करीना से पहले डेब्यू किया था। और करीना ने बाद में फिर भी करीना ने सैफ से ज्यादा फिल्मे की है और उनकी ज्यादा फिल्मे हिट हुई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh