Latest News / ताज़ातरीन खबरें

राष्ट्रीय“प्रयास एक परिवर्तन संस्था ने पितृ पक्ष में 10,000 से ज्यादा लोगो को कराया भोजन,जरुरतमंदो के लिए व्यवस्था कर पूर्वजों का किया नमन

गोरखपुर। प्रयास एक परिवर्तन का, परिवार के संस्थापक प्रवीण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पितृ पक्ष में प्रथम दिवस 11 सितम्बर से आज 25 सितम्बर में लगातार 15 दिन भोजन वितरण किया गया जिसमें हजारों की संख्या में लोगों को तृप्ति मिली।
भोजन वितरण मुख्यत अन्नपूर्णा भोजनालय, रेलवे स्टेशन, नक्को बाबा की मजार, कुष्ठ आश्रम के साथ साथ भिन्न भिन्न स्थानों पर भी वितरित किया गया। अन्नपूर्णा मुहिम में दस लाख जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने में 26 फरवरी से संचालित अन्नपूर्णा भोजनालय, से जन जन के सहयोग से अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों को भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था हुई है।
पितृ पक्ष हम हिन्दू लोग अपने अपने पूर्वजों के लिए दान पूजा अपनी श्रद्धानुसार जरूर करते हैं ।इसी विचार को ध्यान में रखकर इस बार प्रतिदिन भोजन वितरण किया गया है। प्रयास एक परिवर्तन का परिवार के पितृ पक्ष में अबतक के सेवाओं में किसी तरह का सहयोग किये सभी संवेदनशील जनों के पूर्वजों को समर्पित है। लोगो को भोजन वितरण करने में विशेष रूप से सुरेन्द्र नाथ यादव, प्रफुल्ल नगरकार, प्रतीक,शरद खंडेलवाल, मनकेश्वर नाथ पांडेय, डॉo हर्ष वर्धन राय,संचल, वीरेंद्र कुमार,के एम श्रीवास्तव, देवर्षि, अभिषेक,दुर्गेश,अभय, अल्पना, प्रेरणा, विवेक अग्रवाल, संजय वर्मा, संगीता श्रीवास्तव, तृप्ति स्वरूप, राकेश सिन्हा, हरी शंकर, ओम प्रकाश, रमेश कुमार, विनोद कुमार, अजय कुमार,कमला मौर्या,अंकुर कुमार,अनुराग श्रीवास्तव, शिखा वर्मा, दीपक, अमित वी के सोनी, प्रीति मल्ल, अनुपमा, देवयानी पांडेय, मीरा करमचंदनी, संगीता मल्ल, राकेश गोयल, का सहयोग रहा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh