Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बनाया था.... फ़िल्म सिटी ....

फ़िल्म सिटी....बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह एक ऐसे एक्टर है की अपनी फिल्मों से। कम और अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते है। रणवीर और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण की जोड़ी को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। और उनकी जोड़ी अक्सर चर्चा में रहती है।रणवीर एक बहुत ही हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर है इसके अलावा इस एक्टर का बॉडी भी बहुत अच्छी है। और रणवीर भी अपने बॉडी को दिखाने का कोई भी मौका नही छोड़ते है। लेकिन उनकी पत्नी दीपिका को रणवीर की ये आदत बिलकुल नही पसंद इसलिए वो रणवीर के वैनिटी वैन तक में नही जाती है। और रणवीर को बिना कपड़ो के बार बार देख कर ऊब चुकी है। और इसी वजह से उनके वैनिटी वैन में जाने से बचती रहती हैं।

रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा  ने साथ में कई फिल्में की है और परिणीति चोपड़ा की एंट्री ही बॉलीवुड में रणवीर के साथ लेडीज वर्सेज विक्की बहेल मूवी में हुआ था। और इसके अलावा उन्होंने रणवीर के साथ kill dil भी किया है। आपको बता दे की परिणित चोपड़ा किसी के भी वैनिटी वैन में बिना किसी हिचकिचात के चली जाती है पर रणवीर के वैन में जाने से पहले उन्हें भी सोचना पड़ता है।
परिणित चोपड़ा ने बताया है की रणवीर सिंह को अपना पैंट उतरना बहुत पसंद है। परिणित ने रणवीर सिंह के हैप्पी बर्थडे सॉन्ग का एक किस्सा बताए हुआ कहा की वो अपना मेकअप कर रही थी और जब मेकअप करके पीछे देखा तो रणवीर अपना पैंट के खड़ी है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ वैनिटी वैन में सेक्स भी किया है। और ये बात उन्होंने काफी विद करण के शो में कहा था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh