Crime News / आपराधिक ख़बरे

घर पर संकट बता तांत्रिक ने परिवार की तीन महिलाओं से किया दुष्कर्म सच सामने आने पर महिलाओं ने तांत्रिक के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

गोरखपुर। जिले के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां झाड़ फूंक करने वाले एक तांत्रिक ने महिलाओं के अंधविश्वास का फायदा उठाया। उसने संकट से मुक्ति दिलाने का भरोसा देकर तीनों महिलाओं से अलग-अलग दिन दुष्कर्म किया। तांत्रिक की हकीकत सामने आने के बाद महिलाओं ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस अरोपी की तलाश में जुटी है।
बताते हैं कि गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना के जमुहरा टोला निवासी श्याम बिहारी सोखा है। वह झाड़ फूंक के जरिए संकट सेे मुक्ति दिलाने का दावा करता है। उसके यहां लोगों की भीड़ लगती है। उसने क्षेत्र के एक ही परिवार की तीन महिलाओं को अपने जाल में फंसा लिया। महिलाएं समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए उसके यहां जाती थी। इसी दौरान श्याम बिहारी ने पहले परिवार की एक महिला को भभूत के नाम पर नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद परिवार की दो अन्य महिलाओं के साथ भी अलग-अलग दिन उसने इसी तरह का कृत्य किया। दुष्कर्म का शिकार होने के बाद जब महिलाओं को बाबा की हकीकत समझ में आई तो वे सन्न रह गई। उन्होंने घटना से परिवार के लोगों को अवगत कराया। इसके बाद कैंपियरगंज थाने पहुंचकर बाबा के खिलाफ तहरीर दी। महिलाओं ने तहरीर में आरोप लगाया कि श्याम बिहारी गांव में सोखैती करता है। तीनों उसके पास झाड़-फूंक के लिए जाती थीं। आरोपित ने झाड़-फूंक के बहाने तीनों महिलाओं से अलग-अलग दिन दुष्कर्म किया है। पुलिस ने महिलाओं की तहरीर पर आरोपी सेखा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष रंजीत सिंह ने बताया कि सोखा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार करके की कोशिश की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh