Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अमानवीय प्रताड़ना देने के आरोप में भाजपा नेत्री सीमा पात्रा गिरफ्तार

छत्तीसगढ़/रांची। भाजपा से निलंबित नेता पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्नी सीमा पात्रा को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है. उनके उपर नौकरानी को अमानवीय प्रताड़ना देने का आरोप लगा है. जबकि इस संबंध में सीमा ने खुद को फंसाए जाने का आरोप लगाया है. कोर्ट में पेशी के वक्त वह बार-चिल्लाती रहीं कि उन्हें फंसाया गया है और उन पर लगे आरोप झूठे हैं.
दरअसल, सीमा पात्रा के प्रताड़ना का राज खुद उनके बेटे आयुष्मान ने खोला है. उसने अपने दोस्त विवेक आनंद बास्के को फोन पर जानकारी दी कि उनके घर में नौकरानी सुनीता को प्रताड़ित किया जा रहा है. नौकरानी सुनीता ने बताया कि सीमा ने लोहे के वस्तु से मारकर उसके दांत तोड़ दिए हैं. गर्म तवा से उसके शरीर के कई हिस्सों में दागा गया है, जिसके निशान मौजूद हैं साथ मे शौच को मुँह से साफ कराने का आरोप है. उसने बताया कि आयुष्मान ने उसे बहुत बचाया. सुनीता ने कहा कि उसकी तबीयत खराब रहने के बाजवूद सीमा के घर में काम लिया जाता था. काम ना करने पर प्रताड़ित किया जाता था. बयान कलमबद्ध होने के बाद मजिस्ट्रेट ने इस लिफाफे में सीलबंद कर संबंधित कोर्ट को भेज दिया है.


रांची के अरगोड़ा पुलिस ने सीमा पात्रा को बुधवार की सुबह उनके अशोक नगर स्थित घर से गिरफ्तार किया है. हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने बताया कि गुप्त सूचना पर रांची पुलिस ने यह कार्रवाई की और आरोपित महिला को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरी ओर भाजपा ने महिला पर लगे गंभीर आरोप को देखते हुए उसे पार्टी से निलंबित कर दिया था। पार्टी से निलंबित होने के बाद से सीमा पात्रा फरार चल रही थी. गौरतलब है कि अशोक नगर स्थित रोड नंबर एक में रहने वाली सीमा पात्रा के ऊपर एससी- एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच के लिये हटिया डीएसपी राजा मित्रा को केस का आईओ बनाया गया है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh