Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

इन अभिनेत्रियों बालाओं के शादी की खूब चर्चाएं, इन्होंने किया कई शादियाँ

बालीबुड दुनिया-हिंदू धर्म में शादी को सात जन्मों का बंधन बताया जाता है. लेकिन आज के समय में शादी का रिश्ता सात जन्म तो क्या 7 साल भी नहीं टिक पाता. फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जो शादी के कुछ ही समय बाद अलग हो गए और फिर उन्होंने दूसरी शादी कर ली. आज की पोस्ट में हम बात करेंगे कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई शादियां रचाईं. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि फ़िल्म में दिखने वाली सीधी सादी अभिनेत्रियों के अपने निजी जीवन मे कितना हलचल होता है,चलिए जानते हैं

बिंदिया गोस्वामी

अपने जमाने की दिग्गज अदाकारा रहीं बिंदिया गोस्वामी ने दो शादियां की. उन्होंने सबसे पहले विनोद मेहरा से शादी की थी. लेकिन 4 साल बाद भी यह दोनों तलाक लेकर एक दूसरे के साथ से अलग हो गए. इसके बाद बिंदिया गोस्वामी ने ज्योति प्रकाश दत्त से शादी कर ली, जिन से उनको दो बेटियां हुई.


नीलम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीलम ने भी दो शादियां की. उन्होंने सबसे पहले बिजनेसमैन ऋषि सेठिया थे शादी रचाई थी, जो कुछ ही समय बाद टूट भी गई. इसके बाद उन्होंने जाने-माने टीवी अभिनेता समीर सोनी से शादी कर ली.

योगिता बाली

योगिता बाली की दो शादियां हुई. उन्होंने सबसे पहले किशोर कुमार से 1976 में शादी की. लेकिन 2 साल बाद भी उनको किशोर कुमार से तलाक लेना पड़ गया. बाद में उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से 1979 में दूसरी शादी की.

नीलिमा अजीम

नीलिमा अजीम बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रह चुकी हैं और वह शाहिद कपूर की मां है. इन्होंने एक या दो नहीं बल्कि 3 शादियां की. सबसे पहले उन्होंने पंकज कपूर से शादी के जो कि जल्दी ही टूट गई. इसके बाद उन्होंने राजेश खट्टर से शादी करने का फैसला लिया. हालांकि वह ज्यादा दिनों तक इनके साथ भी नहीं रह पाईं. साल 2004 में उन्होंने राजा अली खान से तीसरी शादी कर ली.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh