Crime News / आपराधिक ख़बरे

मैरेज होम के पीछे चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 युवतियां और दो युवक गिरफ्तार

मथुरा। मथुरा में थाना हाईवे पुलिस ने चैतन्य लोक कॉलोनी में मैरिज होम के पीछे एक मकान में छापेमारी कर सेक्स रैकेट पकड़ा है। मौके से पांच युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। बुधवार रात थाना हाईवे पुलिस गश्त पर थी। तभी डायल-112 पर पुलिस को सूचना मिली कि चैतन्य लोक कॉलोनी में मैरिज होम के पीछे एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की बात पता चली।
सूचना पर सीओ रिफाइनरी धर्मेन्द्र चौहान, थाना प्रभारी निरीक्षक हाईवे छोटेलाल ने महिला व पुरुष पुलिस बल के साथ पहुंच कर छापेमारी की। पुलिस ने मौके से पांच युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया। दो अज्ञात भाग गये। इनके बारे में जानकारी की जा रही है।
थाना प्रभारी निरीक्षक छोटे लाल ने बताया कि पांच युवतियों के अलावा योगेश निवासी नरहौली और बजरंगी पांडेय निवासी ओखला जोगाबाई पार्क विस्तर जामिया, नगर न्यू फ्रेंडस कालोनी, दक्षिण दिल्ली को गिरफ्तार कर चालान किया है।
पकड़े गये आरोपियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, चार हजार नकदी भी बरामद की गई है। कर अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत चालान किया है। वहीं भागे अज्ञात व मकान स्वामी कुलदीप चौधरी की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में लिप्त अन्य लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।
थाना प्रभारी निरीक्षक हाईवे छोटेलाल ने बताया कि भरतपुर और कोतकाता निवासी महिला जो यहीं रहती हैं, उन्होंने मकान स्वामी से 15 हजार रुपये महीने किराये पर मकान लिया था और वह यहीं रहती थीं।भरतपुर की रहने वाली महिला अपनी कोतकाता की महिला के साथ मिलकर यह अनैतिक कार्य कराती थी।
थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ी युवतियों में एक भरतपुर की, एक हाईवे क्षेत्र के एक गांव की, दो कोलकाता व एक दिल्ली की है। इनमें दो अविवाहित और तीन विवाहिता हैं। पुलिस को पूछताछ में बताया कि ये महिलाएं इसी मकान में रहकर ग्राहकों को डिमांड के आधार पर युवती बुलाती थीं। इसके आधार पर ही रकम तय होती थी। पिछले कुछ समय से यह काम चल रहा था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh