Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मंत्री नन्दी ने अपने विधानसभा व अन्य क्षेत्र की बहनों से बंधवाई राखी

लखनऊ: 12 अगस्त, 2022 उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं प्रयागराज शहर दक्षिणी विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने आज प्रयागराज में खास अंदाज में भाई बहन के परस्पर स्नेह का पर्व रक्षाबंधन बहुत ही खास अंदाज में मनाया। मुट्ठीगंज स्थित अपने कार्यालय परिसर में  प्रयागराज शहर दक्षिणी एवं विभिन्न क्षेत्रों से आई सैकड़ों बहनों ने कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी के हाथों में राखी बांधकर अपना स्नेहिल आशीर्वाद दिया। मंत्री नन्दी ने बहनों को यथा संभव उपहार भी दिया।
रक्षाबंधन पर बहनों के स्वागत एवं अभिनंदन के लिए कार्यालय परिसर को सजाया गया था। जहां मंत्री नन्दी ने एक एक बहन से मुलाकात किया। बहनों ने तिलक लगाकर मंत्री नन्दी के कलाई में राखी बांधी और मिठाई खिलाई। मंत्री नन्दी ने भी बहनों को उपहार दिया। वहीं हर संभव मदद का वादा किया। 
मंत्री नन्दी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश की बहनों की सुरक्षा के लिए कृत संकल्पित है। गुंडों, बदमाशों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है। ताकि बहनें बिना किसी डर के घर के बाहर निकल सकें।
मुट्ठीगंज कार्यालय में राखी बंधवाने के बाद मंत्री नन्दी पुलिस लाइन पहुंचे जहां सैकड़ों महिला आरक्षियों ने मंत्री नन्दी की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधा। इस अवसर जिलाधिकारी प्रयागराज के साथ ही एसएसपी मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh