Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्यार में हाल-बे-हाल, जिस प्रेमी के लिए महिला ने पति छोड़ा, प्रेमी ने भी दस दिन बाद मोड़ा मुंह

गोरखपुर । गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला समाने आया है। खोराबार इलाके की एक विवाहिता ने प्रेमी के चक्कर में अपने पति को छोड़ दिया। इसके बाद प्रेमी के साथ चली गई। सूरत में 10 दिन प्रेमी ने युवती को साथ रखा और फिर खोराबार थाना गेट पर लाकर छोड़ दिया। अब युवती ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
जानकारी के मुताबिक, इलाके के एक गांव की युवती का गांव के एक युवक से प्रेम संबंध हो गया। युवती के माता-पिता ने दो माह पूर्व उसकी शादी गगहा थाना क्षेत्र में कर दी। पति का पूरा परिवार सूरत में रहकर कारोबार करता है। पति के साथ युवती भी सूरत चली गई। फोन से प्रेमी से बात होती रही।
इसी बीच गांव का युवक सूरत युवती के ससुराल पहुंच गया। युवक ससुराल वालों से पहले से परिचित था। आठ जुलाई 2022 को युवक युवती से शादी करके जीवन गुजरने का वादा करके उसे भगा ले आया। 10 दिन तक युवक उसे अपने रिश्तेदार के घर रखा।

11 जुलाई को युवती के पिता ने इस संबंध में खोराबार थाने पर तहरीर देकर युवक के खिलाफ भगाने का तथा एक अन्य युवक पर सहयोग करने का आरोप लगाया है। 19 जुलाई को युवती को प्रेमी थाना गेट पर छोड़ गया। अब युवती ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh