Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पत्नी गई मंदिर तो प्रेमिका बाइक पर हुई सवार जलाभिषेक के बाद पति को रंगेहाथ दबोचा, प्रेमिका भागी पति को तबियत से पीटने के बाद ही वह हुई शांत

रामपुर। रामपुर के शाहबाद में प्रेमिका को खुलेआम घुमाना युवक को भारी पड़ गया। मंदिर पर जलाभिषेक के लिए आई महिला ने पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया। गुस्से में तमतमाई महिला ने सरेआम चप्पलों से पति की पिटाई कर दी। युवक की पिटाई होती देख प्रेमिका वहां से चुपचाप निकल ली। लोगों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिला का हाथ नहीं रुका। पति की तबियत से पीटने के बाद ही वह शांत हुई।
संभल जिले की चंदौसी तहसील के सीमावर्ती गांव निवासी एक युवक सोमवार को अपनी पत्नी के साथ लक्खी बाग शिव मंदिर पर जलाभिषेक करने आया था। जलाभिषेक के दौरान वह किसी काम का हवाला देकर पत्नी को मंदिर में ही ठहरने को कहकर चला गया। काफी देर तक जब पति नहीं आया तो महिला पैदल ही गांव की ओर चल दी। बताया जा रहा है कि रास्ते में उसने देखा कि उसका पति एक युवती को बाइक बैठाकर घुमा रहा था। नजारा देखते ही महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। पति कुछ बोल पाता, इससे पहले ही उसने चप्पल निकालकर पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच बाइक पर पीछे बैठी युवती बाइक से उतकर भाग गई। मामला चर्चा का विषय बना रहा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh