Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रॉपर्टी डीलर पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण बन गया कातिल

गोरखपुर जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के बेलवार में रहने वाला प्रॉपर्टी डीलर पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण उसकी जान लेना चाहता था।
इस बीच गुस्से में आकर उसने बेटे को ही कार से रौंदकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद बेटी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला: पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि आरोपित चौथी गुप्ता मूल रूप से बांसगांव थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने पिपराइच थाना क्षेत्र के बेलवार में मकान बनवा लिया है। वह पिछले कई वर्षों से वहीं परिवार के साथ रह रहा है।

घर आते ही पत्नी की कर दी थी पिटाई: आरोपित चौथी गुप्ता को पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इसे लेकर वह आए दिन घर पर विवाद करता था। बुधवार की रात वह नशे की हालत में घर पहुंचा और उसने पत्नी व बच्चों से विवाद करना शुरू कर दिया। बात बढ़ने पर उसने पत्नी की पिटाई भी की। इसे लेकर उसकी पत्नी थाने पर बेटा महावीर के साथ शिकायत करने जा रही थी।

गुस्से में बेटे को ही उतारा मौत के घाट: महावीर मां को स्कूटी से लेकर थाने जा रहा था। चौथी गुप्ता ने कार से उन लोगों का पीछा किया और रास्ते में उन्हें ठोकर मार दी। इससे दोनों स्कूटी से गिर गए। चौथी गुप्ता ने गुस्से में दोनों पर कार चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी के दूर होने के कारण उस पर कार नहीं चढ़ा सका, जबकि बेटा पहले ही गिरा हुआ था। ऐसे में उस पर कार चढ़ाते हुए आगे बढ़ गया। इससे महावीर की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार: आरोपित चौथी गुप्ता की बेटी कंचन ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंजू को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि चौथी गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh