Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

माधुरी दीक्षित से भी ज्यादा खूबसूरत है मशहूर एक्टर केके गोस्वामी की वाइफ, आपको यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

फ़िल्म दुनिया/ टीवी चैनल : सब टीवी के साइलेंट कॉमेडी शो गुटर गू में बोने लड़के का किरदार निभाने वाले के के के गोस्वामी काफी संघर्ष करने के बाद पॉपुलर हुए. इस शो की वजह से ही उनको घर घर में पहचान मिली. हालांकि अपने छोटे कद काठी की वजह से उनको काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा. उनके लिए एक्टिंग करियर शुरू करना आसान नहीं था.

इन दिनों के के गोस्वामी टीवी इंडस्ट्री से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं. बता दें कि के के गोस्वामी की शादी हो चुकी है. उनकी पत्नी का नाम पिंकू गोस्वामी है जो कि बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है. आज की इस पोस्ट में हम आपको उनकी पत्नी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं
के के गोस्वामी को तो हर कोई अच्छी तरह से जानता है. लेकिन उनकी पत्नी के बारे में बहुत ही कम लोगों को जानकारी है. उनकी पत्नी की लंबाई के के गोस्वामी से काफी ज्यादा है. उनकी पत्नी पिंकू बहुत ही सिंपल लुक में ही नजर आती हैं और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं.

1997 में टीवी सीरियल शक्तिमान से अपना अभिनय करियर शुरू करने वाले के के गोस्वामी बिहार से ताल्लुक रखते हैं. हालांकि उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आने का फैसला लिया. शायद आपको पता होगा कि वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गंगा में भी नजर आ चुके हैं. मौजूदा समय में वह अपनी पत्नी के साथ मुंबई में ही रह रहे हैं.के के गोस्वामी की शादी काफी मुश्किलों से हुई. उनके लिए पिंकू से शादी कर पाना बहुत ही कठिन था. हालांकि पिंकू, के के से काफी प्यार करती थी. इस वजह से उन्होंने उनसे ही शादी करने की जिद ठान ली और परिवार को भी उनकी जिद के आगे मजबूर होना पड़ा. सब की रजामंदी से केके और पिंकू की शादी हुई.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh