Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Hot bollywood news : तस्वीरें देख हर कोई हुआ बेकाबू - बॉलीवुड जगत की ये 7 फीमेल सिंगर अपने टोंड फिगर की वजह से इंटरनेट पर मचा रही तबाही

Stars life: बॉलीवुड फिल्मों के गाने हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. पिछले कुछ समय में तो कुछ ऐसे गाने रिलीज हुए जिनको एक बिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. हालांकि बॉलीवुड सितारों की तरह सिंगर ज्यादा फेमस नहीं होते हैं. लोग उनके नाम को तो जानते हैं. लेकिन उनकी शक्ल लोगों ने नहीं देखी होती है. आज की इस पोस्ट में हम आपको 7 ऐसी महिला सिंगरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने हॉट और ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कनिका कपूर
कनिका कपूर बॉलीवुड की बहुत ही जानी-मानी सिंगर है, जिनके अब तक बीट पे बूटी, बेबी डॉल, पनघट, जवानी ले डूबी जैसे कई गाने रिलीज हो चुके हैं. बता दें कि वह बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं.


नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ से तो हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ है. वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनको बॉलीवुड के गाने मिले हो तुम हमको से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. नेहा कक्कड़ अपने गानों के अलावा फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं.
नीति मोहन
कुछ ही समय पहले नीति मोहन ने अपना सिंगिंग करियर शुरू किया था. वह अपने सॉन्ग से ज्यादा अपने बोल्ड फिगर की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी तस्वीरें हमेशा ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है.
मोनाली ठाकुर
मोनाली ठाकुर ने सिंगिंग के अलावा एक्टिंग के करियर में भी हाथ आजमाया. यही कारण है कि वह हॉटनेस के मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.
सोना महापात्रा
सोना महापात्रा के ज्यादातर गाने लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किए. उनको लोग उनके गानों के अलावा उनके लुक की वजह से भी पसंद करते हैं. अभिनेत्री ने कई बार सोशल मीडिया पर बिकनी तस्वीरें शेयर कर सनसनी मचाई है.
नेहा भसीन
नेहा भसीन का गाना जग घुमिया सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना है, जिसमें सलमान और अनुष्का एक साथ नजर आए थे. बता दें कि नेहा भसीन कभी भी अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं हिचकिचाती हैं.
सुनिधि चौहान
सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना लिया. उनके गाने इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. वही वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. सुनिधि को कई बार बहुत ही बोल्ड लुक में देखा गया है.

इस दुनिया के सभी काहिल हो गए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh