Crime News / आपराधिक ख़बरे

बैंक ऑफिसर को पीटने के बाद दरोगा ने तानी रिवाल्वर - बाइक टकराने में हुआ था विवाद बलरामपुर

बलरामपुर। यूपी पुलिस का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है। पुलिस की इस हरकत का एक वीडियो पर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में दारोगा एक युवक को बुरी तरह से पीट रहा है। इतना ही नहीं दारोगा का जब गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल ली और युवक पर मारने के इरादे से तान दी। युवक दारोगा से माफी मांगता रहा लेकिन दारोगा था कि उसे पीटने से बाज ही नहीं आ रहा था। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।
दरअसल एक युवक की बाइक दरोगा की बाइक से भिड़ गई थी, जिसमें दारोगा हल्का-फुल्का घायल हो गया था। इसके बाद दरोगा तिलमिला गया था। आरोप है कि दारोगा ने युवक को पिटाई के बाद उससे पैसे की भी वसूली की है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। मामला बलरामपुर जिले की कोतवाली नगर क्षेत्र के पीपल तिराहा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी का है। ललिया थाने तैनात उप निरीक्षक अरुण गौतम बाइक से सोमवार दोपहर जिला मुख्यालय के पीपल तिराहे से गुजर रहे थे। तिराहे से पहले ही दारोगा की बाइक मोहित कुमार दीक्षित नाम के युवक से आमने सामने से भिड़ गई। घटना में दारोगा को चोटें भी आई।
गुस्साए दारोगा ने युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी। उसे दबोचकर फायर करने के लिए सर्विस रिवाल्वर भी तान दी। बाद में युवक ने दारोगा को इलाज के पैसे भी दिए जिसके बाद मामला शांत हो सका। बताया जा रहा है कि जिस युवक से बाइक भिड़ी थी वह बंधन बैंक में रिलेशनशिप ऑफिसर रिकवरी के पद पर तैनात है। फिलहाल खाकी के इस रूप से डरा युवक कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। एसपी राजेश सक्सेना ने बताया कि संबंधित उप निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh