Latest News / ताज़ातरीन खबरें

एसएसपी के वाहन चालक के बेटे को मिला 45 लाख का पैकेज, बीटेक कर रहे हैं अभिषेक एसएसपी ने पिता को बुलाकर दी बधाई


गोरखपुर । एसएसपी के वाहन चालक के रूप में तैनात पुलिस कर्मी फूलदेव के बेटे अभिषेक यादव को सालाना 45 लाख रुपये वेतन पैकेज का जॉब ऑफर मिला है। अभिषेक एमएमएमयूटी से बीटेक कर रहे हैं। मल्टीनेशनल कंपनी अमेजन ने उन्हें जॉब ऑफर दिया है।
इससे अभिषेक के परिजन गदगद हैं। बुधवार को अभिषेक की इस कामयाबी की जानकारी जब एसएसपी डॉ. विपिन ताडा को हुई तो उन्होंने अपने वाहन चालक को बुलाकर बधाई दी और अभिषेक से भी मिलने की इच्छा जताई।
जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से संतकबीरनगर के रहने वाले आरक्षी फूलदेव यादव गोरखपुर के खोराबार में रहते हैं। वे इस वक्त गोरखपुर पुलिस में बतौर वाहन चालक नियुक्ति हैं। एसएसपी के मुख्य वाहन चालक हैं। फूलदेव के दो बेटे हैं। दोनों बीटेक कर रहे हैं। बड़े बेटे अभिषेक यादव (22) एमएमएमयूटी से बीटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहे हैं।
छोटा बेटा इसी यूनिवर्सिटी में बीटेक थर्ड सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा है। पढ़ाई पूरी करने से पहले ही अभिषेक को जॉब ऑफर मिल गया है। पिता फूलदेव ने बताया कि बेटा शुरू से ही मेधावी है। खोराबार स्थित सेंट जोसफ कॉलेज से उसने 12वीं तक की पढ़ाई की। इस दौरान भी 96 प्रतिशत अंक हासिल किया।
चार और छात्रों को मिला है 45 लाख का पैकेज
एमएमएमयूटी में अब तक पांच छात्रों का चयन 45 लाख रुपए के पैकेज पर हुआ है। अभिषेक के अलावा मोहम्मद असद, सर्वोत्तम प्रियदर्शी, प्रियांशी रावत व मोहम्मद आतिफ रियाज खान को अमेजन कंपनी ने नौकरी दी है। विवि के संपर्क अधिकारी डीएस सिंह ने बताया कि 13 छात्र-छात्राओं का वेरीफोन कंपनी में 8.5 लाख रुपये के पैकेज का ऑफर मिला है। एमएमएमयूटी में अब तक 950 से ज्यादा विद्यार्थियों को ऑफर मिल चुका है और कई कंपनियों का प्लेसमेंट ड्राइव चल रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh