Accidental News / दुर्घटना की खबरें

बाईक की आमने सामने की टक्कर में तीन की मौत,दो की हालत गम्भीर

मऊ । मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली थाना क्षेत्र के टड़वा चौबेपुर के पास बुधवार की शाम चार बजे दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में तीन युवकों की जहां मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को आजमगढ़ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। इस हृदय विदारक घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। हादसे का दुखद पहलू यह रहा कि बाइकों पर सवार किसी भी युवकों ने हेलमेट नहीं लगाया था।
कोतवाली के भुजही गांव निवासी 26 वर्षीय आतिश पुत्र दिलीप, यहीं के 19 वर्षीय रमाकांत पुत्र खुरमुल्ली तथा भुजही मोड़ निवासी रामदरश एक ही बाइक पर सवार होकर करहां से अपने घर लौट रहे थे। दूसरी तरफ कोतवाली के कमालपुर निवासी 23 वर्षीय मनीष पुत्र ज्ञानचंद व यहीं के 19 वर्षीय अमन राजभर पुत्र छांगुर बाइक द्वारा मुहम्मदाबाद गोहना से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में नाथ गैस एजेंसी गोदाम के पास दोनों बाइक सवारों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इससे अमन राजभर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मनीष आतिश, रमाकांत तथा रामदरश गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

ग्रामीणों ने 108 नंबर एंबुलेंस बुलाकर आनन-फानन में सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां जांच उपरांत के बाद चिकित्सकों ने आतिश व रमाकांत को मृत घोषित कर दिया। वहीं रामदरश व मनीष को प्राथमिक उपचार के बाद आजमगढ़ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इस हादसे की जानकारी पाकर जहां मृतकों के घर कोहराम मच गया वहीं गांव में मातम छा गया। जिसे भी घटना के बारे में जानकारी मिली वह घटनास्थल से कोतवाली व सीएचसी पर दौड़ते भागते पहुंच रहा था। इस तरह से देखते ही देखते आम जनों की भारा हुजूम जुट गया। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पंचनामा के बाद जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम के लिए भेज उनकी बाइकों को अपने कब्जे में ले लिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh