Accidental News / दुर्घटना की खबरें

नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी जोरदार टक्कर, जीजा-साली की मौत, शिक्षक काउंसलिंग के लिए गए थे जा रहे थे बिहार

उत्तर प्रदेश। बिहार के नवादा में रविवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के पास की है. मृतक की पहचान अकबरपुर प्रखंड के मुस्लिम टोला निवासी 35 वर्षीय मोहम्मद इरफान आलम और बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के मोगलाखर निवासी 25 वर्षीय साईबा जबी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मृतक रिश्ते में जीजा और साली हैं.
ग्रामीणों ने बच्चे को निकाला सुरक्षित
मृतक के भाई मोहम्मद साकिब ने बताया कि शुक्रवार को पांच लोग सीवान गए थे और साईबा जबी के पति मोहम्मद इजाज भी साथ में थे. सीवान से आने के बाद देर रात पटना स्टेशन पर उसके पति उतर गए और वो ट्रेन पकड़ कर गोरखपुर चले गए. इसके बाद कार में बैठकर ड्राइवर सहित चार लोग नवादा आ रहे थे. इस दौरान यह घटना घटी है. जिसमें जीजा और साली की मौत हो गई. एक साल का मासूम बच्चा को कुछ नहीं हुआ है. घटना के बाद मौके पर से गांव के लोगों के द्वारा बच्चे को सुरक्षित गाड़ी से निकाला गया. घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है.
शिक्षक की मौत पर परिवार में मातम
बता दें कि मृतक मोहम्मद इरफान आलम अकबरपुर प्रखंड के पचरुखी उर्दू उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शिक्षक हैं और अपनी साली को लेकर सीवान गए थे. इस दौरान नवादा आने के क्रम में घटना घटी है. जिसमें साली और जीजा की मौत हो गई है. वहीं, साईबा जबी की अभी सरकारी शिक्षक की नौकरी ही लगी थी. स्कूल जाने से पहले ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. सरकारी नौकरी मिलने पर परिवार में काफी खुशी का माहौल था, लेकिन मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में मातम छा गया है.
पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव- पुलिस
इस सड़क दुर्घटना को लेकर मुफस्सिल थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने कहा कि सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. अज्ञात ट्रक के द्वारा टक्कर मारी गई है, जिसके कारण घटना घटी है. दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक बच्चे को सुरक्षित बाहर निकल लिया गया है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh