Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पत्रकारों की मदद में खड़ा रहेगा संगठन- जिलाध्यक्ष


सुल्तानपुर। स्थानीय प्रेस क्लब में जिले के पत्रकारों की बैठक भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के बैनर तले आयोजित की गई। बैठक में संगठन से संबंधित बिंदुओं पर विचार विमर्श हुआ। पत्रकारों के हितों के संबंध में भी चर्चा हुई। वरिष्ठ पत्रकारों ने अपने अनुभव साझा किए।   सभी ने संगठन एवं पत्रकारों के हित में अपने अपने सुझाव भी दिए।   
    शनिवार को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के सुल्तानपुर जिलाध्यक्ष अनुराग द्विवेदी की अध्यक्षता में प्रेस क्लब में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की शुरुआत कादीपुर तहसील के अध्यक्ष केशव प्रसाद मिश्र ने हिंदू नव वर्ष और रामनवमी की बधाई से की। उन्होंने पत्रकारिता के जनक नारद मुनि का जिक्र किया साथ ही साथ पत्रकारिता के आदर्श गणेश शंकर विद्यार्थी, मदन मोहन मालवीय के पद चिन्हों पर चलने का आवाहन भी किया। संगठन की एकता पर बल देते हुए वरिष्ठ पत्रकार ज्ञानेंद्र विक्रम रवि ने कहा कि जब भी संगठन की मीटिंग हो सभी की सहभागिता सुनिश्चित हो। पत्रकार पवन मिश्रा ने संगठन की एकता के लिए सभी से एकजुट होकर साथ चलने का अनुरोध किया। वरिष्ठ संगठन मंत्री श्री कृष्ण पांडेय ने कहा कि हर माह बैठक हो।सभी की सहभागिता रहे,बड़ा आयोजन कर जिले में एक मिशाल कायम की जायेगी।जिला उपाध्यक्ष पंकज पांडेय ने कहा कि यह संगठन हर समय मदद में खड़ा रहता हैं।एक बुलावे पर सदस्य साथियों को इकट्ठा होना पड़ेगा।
कादीपुर तहसील के वरिष्ठ पत्रकार अंबरीश मिश्र ने अपना सुझाव देते हुए कहा हर तहसील में पत्रकारिता की कार्यशाला का आयोजन हो। इसमें संगठन के सभी सदस्य शामिल हो। मंडल पदाधिकारी सुनील राठौर ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि संगठन में सभी एक दूसरे का साथ देने की भावना से कार्य करें । जिला महासचिव राकेश तिवारी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा बलिया के पत्रकारों से हमें सीख लेने की जरूरत है। हम सभी को स्तरीय पत्रकारिता करनी चाहिए और जो भी हम लिखें साक्ष्य के साथ रहे। तब हमें न तो प्रशासन डिगा पाएगा और न ही हमें कही शर्मिंदा होना पड़ेगा। तब हम निडरता के साथ पत्रकारिता कर सकेंगे। सदस्यो की कमी पर चिंता जताई।सभी के सहयोग से पत्रकारिता के क्षेत्र में हमें कुछ नया करने के लिए क्रिएटिव होना पड़ेगा। राष्ट्रीय चिकित्सा प्रकोष्ठ प्रभारी अशोक मिश्र ने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ पर प्रकाश डालते हुए कहा कि बलिया प्रकरण में इसी संगठन ने पूरे प्रदेश में आक्रोश जताया नतीजा हमारे हमारे पक्ष में रहा। वर्ष 2021 में जिलाध्यक्ष अनुराग द्विवेदी की अगुवाई में जिले को गोल्ड मेडल मिला हमें उम्मीद है 2022 में भी हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। कार्यक्रम के समापन अवसर पर अध्यक्षीय भाषण में जिलाध्यक्ष अनुराग द्विवेदी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा संगठन सभी सदस्यों के साथ है। किसी भी सदस्य को कोई समस्या आती है संगठन उसके साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ा रहेगा। जल्दी ही सभी सदस्यों की सहमति से संगठन की ओर से बड़ा कार्यक्रम कराया जाएगा। कार्यक्रम में जिला कोषाध्यक्ष बृजेश उपाध्याय, विजय धर पाठक, पवन मिश्रा जिला संगठन मंत्री, अंबरीश मिश्र, कृष्ण कुमार चौबे, प्रेम शंकर पांडे, संतोष सिंह, पवन  मिश्रा जिला मंत्री, कमलेश श्रीवास्तव मीडिया प्रभारी ,श्रवण कुमार पांडे, जय प्रकाश पांडे विवेक श्रीवास्तव, मनोज कुमार मिश्रा, सत्येंद्र तिवारी, भूपेश पांडे, चित्रसेन सिंह, राजेश कुमार निषाद, राजबहादुर, मनोज पांडे, इंद्रसेन दूबे, सर्वदेव तिवारी, बब्बन वर्मा, मोहम्मद मुस्तकीम, अभय राज वर्मा, सर्वेश श्रीवास्तव, पुष्पेंद्र तिवारी, राहुल कुमार मिश्रा, अरुण कुमार मिश्रा, अख्तर अली, डॉ राम सुमिरन, विकास राव, राम सुभावन, शिव शंकर, पंकज पांडे, श्री कृष्ण पांडे, अरविंद तिवारी, प्रदीप कुमार दूबे, ओम प्रकाश शुक्ला, वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, अंकित कुमार मिश्रा, प्रदीप पांडे, प्रमोद कुमार पांडे, दुर्गा प्रसाद निषाद, हेमंत निषाद, इंद्रसेन दूबे, संजय त्रिपाठी, सत्यदेव तिवारी, सुशांत द्विवेदी समेत पत्रकार उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh