Crime News / आपराधिक ख़बरे

विराट कोहली के टीम को लग सकता है बड़ा झटका, करोड़ों रुपए में खरीदा गया खिलाड़ी हुआ चोटिल

Cricket update: IPL 2023 में विराट कोहली की RCB टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है। जहां एक तरफ दिसंबर 2022 में हुए ऑक्शन में इस फ्रेंचाइजी द्वारा 3.2 करोड़ में खरीदे गए इंग्लैंड के ऑलराउंडर विल जैक्स चोटिल हो गए है। वहीं दूसरी तरफ उन्हें बांग्लादेश सीरीज बीच में छोड़कर घर के लिए रवाना होना पड़ा था।
बता दें कि इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश वनडे सीरीज में दूसरे मैच के दौरान विल जैक्स को फील्डिंग के दौरान बाई जांघ में चोट लगी थी। उनकी चोट को देखते हुए उन्हें बांग्लादेश दौरे पर मौजूद इंग्लैंड की स्क्वाड से रिलीज कर दिया गया है। जल्द ही वह इंग्लैंड पहुंचकर अपनी रिकवरी पर काम करना शुरू करेंगें। पिछले कुछ समय से वह लगातार क्रिकेट खेल रहे थे। नवंबर में पाकिस्तान दौरा, फिर जनवरी में दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग और फिर न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में भी वह इंग्लैंड की स्क्वाड का सदस्य थे।
IPL ऑक्शन में महंगे बिके थे जैक्स
विल जैक्स एक स्पिन ऑलराउंडर हैं। IPL 2023 के लिए हुए ऑक्शन में उन पर जमकर बोली लगी थी। आखिरी में उन्हें RCB ने अपने पाले में शामिल किया था। उन्हें 3.2 करोड़ में खरीदा गया था। RCB की नजर अब अपने इस खिलाड़ी की जल्द रिकवरी पर होगी क्योंकि IPL शुरू होने में अब एक महीना भी बाकी नहीं रह गया है। अगले कुछ दिनों में यह साफ हो जाएगा कि वह IPL के पहले पूरी तरह फिट हो पाएंगे या नहीं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh