Crime News / आपराधिक ख़बरे

गैंगरेप पीड़िता लॉ स्टूडेंट का दर्द , मुफ्ती बहुत गंदा आदमी है, मेरी तरह कई की जिंदगी बर्बाद कर दी, छात्रा से नशीली गोलियां देकर गैंगरेप का मामला सामने आया

बरेली। बरेली में एक लॉ की छात्रा से नशीली गोलियां देकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह छात्रा एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से लॉ प्रथम वर्ष की छात्रा है। आरोप एक मुफ्ती पर हैं। छात्रा पुलिस ऑफिस पहुंची। यहां उसने अफसरों के सामने अपनी आपबीती कह सुनाई। कहा,"आरोपी मुफ्ती नहीं हो सकता है, एक जिम्मेदार पद पर होते हुए ऐसी घटिया हरकत मेरे साथ की है। कि मैं बता भी नहीं सकती। मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मैंने पुलिस शिकायत करने के लिए कहा, तो उसने धमकी दिलवाई। अब बड़ी मुश्किल से मैं यहां आईं हूं, मेरी जान को खतरा है।"
छात्रा बरेली के बिथरी चैनपुर इलाके की एक कॉलोनी की रहने वाली है। एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने बताया कि मुफ्ती गुलफान रजा जिला रामपुर का रहने वाला है। यह मुफ्ती बरेली और दूसरे स्थानों पर अलग-अलग कार्यक्रमों में आता था। जहां तकरीर पढ़ाने का काम करता है।
शुरुआत में जब मैं अपनी मां के साथ पीलीभीत में एक धार्मिक कार्यक्रम में मिली तो इसने कहा कि अरे तुम लॉ कर रही है। तुम बहुत आगे जाओगी। फिर इसने मदद करने के बहाने छात्रा की मां से भी बात करनी शुरू कर दी। परिवार को आश्वासन देते हुए कहा कि तुम्हारी बेटी जब भी मदद चाहेगी, उसकी हर संभव मदद की जाएगी। कभी कोई परेशानी हो तो मुझसे बात करना।
छात्रा ने बताया कि मुफ्ती गुलफान कई बार मेरे मोबाइल पर कॉल करता था। मुफ्ती गुलफान रजा और हाफिज आकिल दोनों ही रामपुर के रहने वाले हैं। मोबाइल पर मुफ्ती गुलफान ने कई बार बातचीत की तो दोस्ती जैसी बात होने लगी। 25 दिसंबर 2022 को एक दिन मुफ्ती मुझे अपनी स्विफ्ट कार में लेकर गया, उस समय कार को हाफिज आकिल चल रहा था।
जहां रास्ते में मुफ्ती गुलफान ने मेडिकल स्टोर से कुछ दवाइयां खरीदीं। कोल्ड ड्रिंक पिलाने के साथ खाना भी खिलाया। उसके बाद मुझे नशीली गोलियां दे दी। छात्रा ने बताया कि उसके बाद दोनों ने गैंगरेप किया। जब मैं होश में आई तो मुझे पता चला कि मेरे साथ गलत काम किया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh