Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

शादी के करीब है टीना दत्ता, शालीन के बारे में कहीं ये बात

Tina Dutta wants to tie the knot: बिग बॉस 16 से बाहर निकलते ही हर सदस्य की किस्मत चमक गई। किसी को फिल्मों में जाने का मौका मिला तो किसी को टीवी के टॉप शो में। इस बीच टीना दत्ता ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें साझा की है। दरअसल बिग बॉस में टीना और शालीन एक अच्छे दोस्त बने ये हम नहीं खुद दोनों एक्टर-एक्ट्रेस कहते थे, लेकिन कई बार दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती भी देखी और वो दोस्ती से ज्यादा लगी। खैर ये बातें छोड़ो  हम बात करते है टीना की पर्सनल लाइफ की। टीना ने खुद शादी करने की बात कहीं है और वह अपनी दूल्हा ढूंढ भी रही है।
शादी के बंधन में बंधना चाहती है टीना दत्ता
दरअसल टीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस में उनके साथ जो कुछ भी हुआ, अब वह प्यार को थोड़ा वक्त देना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि वह अब शादी और बच्चे चाहती हैं। टीना दत्ता ने बताया कि अभी लाइफ में कोई नहीं चाहिए। मैं अभी काम करना चाहती हूं। मैं शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं, लेकिन बिग बॉस में मुझे इतने जख्म मिले हैं कि मैं प्यार पाने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना चाहती हूं। कोई ऐसा होना चाहिए जो मुझे वह सम्मान और प्यार दे, जिसकी मैं हकदार हूं।
 शालीन को लेकर टीवी एक्ट्रेस ने कहीं बड़ी बात
वहीं शालीन भनोट संग अपने रिश्ते पर टीना ने कहा कि अगर शालीन के साथ उनका नाम न जुड़ता तो शायद उनकी जर्नी अच्छी होती। शालीन के साथ जुड़ने पर मुझे बहुत पछतावा है। अगर मैं उनसे नहीं मिली होती और शो में उनसे दोस्ती नहीं करती तो शायद मेरा सफर अलग और अच्छा होता। शालीन ने मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठाई और वह इतना अग्रेसिव था कि उसने एक बार मुझे मारने की भी कोशिश की। जब मैंने उसे असली चेहरा लाने की कोशिश की तो मैं ही गलत बन गई। शायद वह बेहतर इंसान से ज्यादा अच्छे एक्टर हैं।टीना दत्ता जल्द ही तुर्किश ड्रामा शो के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी। वहीं, शालीन ‘बेकाबू’ में नजर आएंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh