Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

कंगना रनौत का हल्ला:दादासाहेब फाल्के फेस्टिवल , इस तरह सितारों पर साधा निशाना

Kangana Ranaut: मुंबई में बीती रात दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां एक तरफ इस कार्यक्रम में फिल्म जगत के कई सितारों को अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में पंगा गर्ल के नाम से मशहूर कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्मी जगत के सितरों पर निशाना साधा है। दरअसल दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड के लिए कंगना है खुद अपने मुताबिक फिल्मों और सितारों को आवॉर्ड दिया है। उन्होंने ये काम अपने अधीकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर साझा की है।
बता दें कि इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दावा किया कि 'नेपो माफिया हर किसी का अधिकार छीन लेता है। वहीं कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि नेपो माफिया हर एक का हक छीनने से पहले अवॉर्ड्स सीजन यहां है। मुझे इस साल के बेस्ट एक्टर ऋषभ शेट्टी (कांतारा), बेस्ट एक्ट्रेस-मृणाल ठाकुर सीता रामम), बेस्ट फिल्म – कांतारा, बेस्ट डायरेक्टर - एसएस राजामौली (आरआरआर), बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर- अनुपम खेर (कश्मीर फाइल्स), बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस - तब्बू (भूल भुलैया) ये लोग जाए या नहीं पुरस्कार इन्हीं के हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे इसमें शामिल होते हैं या नहीं)... फिल्मी अवॉर्ड्स की कोई ऑथेंसिटी नहीं है।  यहां काम खत्म करने के बाद, मैं उन सभी की एक प्रॉपर लिस्ट बनाउंगी जो मुझे लगता है कि डिजर्विंग हैं... स्टे ट्यून्ड...थैंक्यू।"
सेल्फ मेड का करियर तहस-नहस कर देते हैं नेपोटिज्म वाले
कंगना ने इंस्टा पर शेयर एक और पोस्ट में लिखा, 'नेपो इन्सेक्ट्स की लाइफ पैरेंट्स के नाम और कॉन्टेक्ट्स का इस्तेमाल करती है, काम पाने के लिए पापा जो चापलूसी करते हैं, अगर कोई सेल्फ मेड आए उसका करियर तहस-नहस कर दो। अगर कोई किसी तरह बच जाता है और लगातार उत्पीड़न की शिकायत करता है, उनको बिकाऊ माफिया पीआर से ईर्ष्यालु या पागल बोल कर डिसमिस या डिसक्रेडिट कर दो, यही तो तुम्हारी करतूतें है। लेकिन मैं अब आप सभी को नष्ट करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं. कोई भी लाइफ की ब्यूटी में लीन नहीं हो सकता है जब चारों ओर इतनी बुराई है, श्रीमद्भगवत गीता कहती है कि बुराई को नष्ट करना ही धर्म का प्रमुख लक्ष्य है।” 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh