Crime News / आपराधिक ख़बरे

गुवाई में डबल मर्डर से सनसनी, डीआईजी सहित कई थानों की पुलिस फोर्स सुराग़ जुटाने में लगी ,मामला दीदारगंज थाने की घटना

 

दीदारगंज थाना क्षेत्र के गुवाई गांव में लगभग 12-13 की रात को गांव निवासनीय
लीलावती गुप्ता  50पत्नी उमाशंकर व आंचल 11पुत्री अखिलेश गुप्ता ग्राम अहरौला का रक्त रंजित  शव घर में मिला मौके पर डीआईजी अखिलेश कुमार सीओ फूलपुर गोपाल स्वरूप बाजपेयी एसपीआरए सिद्धार्थ एसपी अनुराग आर्य  तथा दीदारगंज ,पवई, फूलपुर, सरायमीर, बरदाह थाना की पुलिस मौके पर पहुंची।खोजी कुत्ते की मद्द से सुराग़ जुटाने में पुलिस लगी हुई है,घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। एक बार फिर बतादेंकि

दीदारगंज थाना क्षेत्र के गुवाई गांव में बीती रात को नानी एवं नतिनी की धार दार हथियार से हत्या होने से सनसनी फैल गयी । डबल मर्डर होने की सूचना से लोगो मे हड़कम्प मच गया है । 
 गांव वालों की सूचना पर स्थानीय  थानाध्यक्ष दीदारगंज एवं क्षेत्रधिकारी फूलपुर  पुलिस बल के साथ पहुच गए । पुलिस द्वारा जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य एवं ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ भी मौके पर  पहुचकर जांच पड़ताल में जुट गए । 
 दीदारगंज थाना के गुवाई गांव की  लीलावती गुप्ता  50पत्नी उमाशंकर गुप्ता एवं नतिनी आंचल 11पुत्री अखिलेश गुप्ता ग्राम अहरौला का  रक्त रंजित शव घर में रविवार को मिला है ।
 मौके पर पहुचे क्षेत्राधिकारी फूलपुर गोपाल स्वरूप बाजपेयी कहना है कि गांव लोगों ने बताया हैं कि  शनिवार की रात में नानी और नितीनी खाना खा कर सो गए । रात में किसी अज्ञात ने छत के रास्ते नीचे उतर  धारदार हथियार से दोनों की हत्या किया है । सुबह गांव का कोई व्यक्ति समान मांगने के लिए आया था , दोनों को बुलाने के बावजूद नही उठे । पूर्व प्रधान महेंद्र मौर्य को लोगो ने सूचना दिया । ताला तोड़कर देखा गया तो दोनों मृतक लहूलुहान पड़े थे ।  इस मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य एवं ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ को दिया गया । मौके पर दोनों अधिकारी पहुच गए हैं , जांच पड़ताल किया जा रहा हैं । डॉग स्क्वायड टीम के द्वारा जांच पड़ताल किया जा रहा हैं । मृतिका का पति उमाशंकर गुप्ता अपने पुत्र सन्तोष , प्रमोद एवं अपनी बहू के साथ बिहार में रहकर दाना भुनते है और दाना की दुकान चलाते हैं । 
   दीदारगंज , पवई , फूलपुर सरायमीर की पुलिस भी पहुच गयी हैं । डबल मर्डर से लोगो मे सनसनी फैल गयी हैं ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh