Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नशे की धुत में बोलोरो व ट्रैक्टर चालक आपस मे भिड़े

फूलपुर /आजमगढ़/फूलपुर से खुरासन रोड से जाने वाली माहुल रोड पर नशे की धुत में ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चला रहा था वही सामने से आ रही थी बोलेरो में जोरदार साइड मार दिया ,बोलोरो चालक भी नशे में धुत रहा। साइड लगने से मामला गंभीर हुआ, यह मामला 7:30 बजे का है जब बोलेरो में ट्रैक्टर ने साइड मारी और दोनों नशे में धुत चालक आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट किए।
स्थानीय लोगो ने इसमें दोनों चालकों की गलती बताई कहा कि, ट्रैक्टर और बोलेरो के चालक ने बीच सड़क पर की मारपीट किए तथा गाली गलौज भी किए । जिसमें बोलोरो की गलती बताई जा रही है। लोगों ने बताया कि,अधिक मात्रा में शराब के नशे में धुत में होकर बोलेरो चला रहा था और शराब के नशे में धुत होकर ट्रैक्टर चालक की धुलाई कर दिया । जब अगल-बगल के दुकानदारों ने दोनों पक्षों को छुड़ाने का कार्य किया तो नशे के हालात में कुछ और लोगों को गाली गलौज देने लगा जिससे मामला बढ़ता दिखाई दिया। दुकानदार इकट्ठा हो गए और उन्हेंने चालको को समझाने की कोशिश किया लेकिन जहां शराब के नशे में लोगों को तारा नजर आता है तो वही समय लगते ही पारा गर्म हो जाता है,
दुकानदारों ने ट्रैक्टर चालक को कहा कि "आप जाइए" ट्रैक्टर चालक ऐसा ट्रैक्टर चला रहा था कि मानो आसमान से बात कर रहा था, लोगों की भीड़ देख ट्रैक्टर रफूचक्कर हो गया लेकिन बोलेरो चालक ने गाड़ी बीचोबीच सड़क पर खड़ी करके गाली गलौज करने लगा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पता चला की फूलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा इट कोएया रहने वाले युवक शराब के नशे में बोलेरो गाड़ी चला रहा युवक ने फिर माहुल की तरफ ट्रैक्टर का पीछा किया फिर बीच रास्ते में ट्रैक्टर चालक को रोक कर गाली गलौज दिया और मारने की धमकी भी दे रहा था जिससे ट्रैक्टर चालक ने जान बचाकर सीधा घर की तरफ रवाना हो गया, और बोलेरो चालक ने सरकारी देसी शराब के ठेके पर शराब पीकर ज्यादा नशे की हालत में पाया गया।
जहां एक तरफ देशभर में खाने पीने वाली चीजों को छोड़कर अब ज्यादा से ज्यादा शराब के नशे का सेवन कर रहे हैं लोग और अपने आप को मौत के रास्ते को ले जा रहे हैं अब फूलपुर मैं देख लीजिए 1 किलोमीटर से लेकर 2 किलोमीटर के अंदर एक अंग्रेजी शराब का ठेका और तीन सरकारी देसी शराब का ठेका सटा हुआ है जिससे हर ठीक है पर आए दिन मारपीट दंगा होता रहता है और हर की को पर लोगों की शराब पीने की चस्का में कर लेते हैं मार झगड़ा, आश्चर्यचकित बार या है कि फूलपुर थाना क्षेत्र के पहला अंग्रेजी शराब का ठेका मुंडियार, तथा द्वितीय सरकारी शराब का ठेका फूलपुर बस स्टॉप, नंबर 3 सरकारी शराब का ठेका फूलपुर कोतवाली से लगभग 100 200 मीटर की दूरी पर, और चौथा सरकारी शराब का ठेका फूलपुर कोतवाली से सिर्फ आधा किलोमीटर दूरी शाह जेर पुर गांव ठेका सुचारू रूप से चालू है और इन्हीं सरकार शराब के ठेकों के चलते आए दिन शाम के समय शराब के नशे में धुत में वह कर मारपीट एक्सीडेंट का मामला सामने आता रहता है,
लोगों का कहना है की सरकारी शराब का ठेका बंद हो जाए तो बहुत सी बुराइयां खत्म हो जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh