Latest News / ताज़ातरीन खबरें

रिमझिम बारिश ने बढ़ाई कड़ाके की ठंड,कोहरे और बारिश की मार में एक बार फिर बर्बादी के कगार पर किसान

फूलपुर आज़मगढ़ :-नए साल में 2 दिनों से लगातार बारिश का सिलसिला जारी।ठंड का प्रकोप बढ़ जाने से लोगों को घरों से निकलना मुश्किल,इसी तरह बारिश होता रहा तो गेहूं की फसल के लिए नुकसान साबित हो सकता है और इसी तरह बारिश होने के साथ अन्य सब्जियों खराब होने की आशंका जताई जा रही है।
जनपद के छोटे बड़े जिलों में ठंड के प्रकोप तेजी से बढ़ जाने के साथ-साथ जिंदगी के ऊपर बुरा प्रभाव पड़ता दिखाई दे रहा है।
तो वही घने कोहरे नए साल में दिखाना शुरू कर दिया।
घने कोहरे के चलते रात्रि में यात्रियों से लेकर पैदल चलने वाले लोगों के लिए मुश्किलों का सामना करना महंगा साबित हो रहा है। जिससे शाम होते ही घने कोहरे पड़ ने के साथ हल्की बारिश होने से ठंड का प्रकोप अत्यधिक बढ़ जाने से तरह-तरह के रोग उत्पन्न हो सकते हैं जिससे छोटे बच्चों को कड़ी ठंड के प्रकोप से बचाना आवश्यक जरूरी है ताकि ठंड के प्रकोप से बचने के लिए बच्चों को ऊनी गर्म वस्त्र पहनाने की जरूरत है।
कई दिन से धूप ना निकलने की वजह से सुबह से लेकर शाम तक घनघोर घटा बादल छाए रहते हैं।
शाम 5:00 बजे के बाद कड़ाके के साथ ठंड घने कोहरे पड़ने शुरू हो जाता है जिससे जिससे चौक चौराहा बाजार आदि 6:00 बजे से लोग अपने घरों के लिए रवाना हो जा रहे हैं।
जहां जनपद के जिले भर में 2 दिनों से नए साल में बारिश का सिलसिला जारी रहा तो वहीं ठंड का प्रकोप अत्यधिक बढ़ जाने से घर से निकलना मुश्किल हो चुका है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 10 तारीख तक मौसम का यही हाल रहने की चेतावनी दिया जा चुका है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh