Politics News / राजनीतिक समाचार

भाजपा प्रवक्ता का किया आईएमए अध्यक्ष डॉ पीएल गुप्ता ने जोरदार स्वागत : मऊ


मऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आनंद कुमार दुबे का भव्य स्वागत इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के मऊ इकाई के अध्यक्ष डॉक्टर पीएल गुप्ता ने अपने नरई नरई बांध स्थित आवास पर किया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार भाजपा प्रवक्ता आनंद कुमार दुबे बड़े ही बेलौस अंदाज में डॉक्टर पी एल गुप्ता के आवास पर पहुंचे और विलंब से पहुंचने के लिए उन्होंने सब से हाथ जोड़कर क्षमा मांगी। जहां पर डॉक्टर गुप्ता ने उन्हें पुष्पगुच्छ देकर के उनका स्वागत किया। इस अवसर पर नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ पवन कुमार मद्धेशिया , वरिष्ठ अधिवक्ता उपमन्यु राय, फतेह बहादुर गुप्त ,अनिल कुमार प्रजापति, विनय कुमार जायसवाल ,भारतेंदु मिश्रा , आनंद कुमार गुप्ता,भूपेश कुमार गुप्ता सहित अनेक लोगों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
डॉक्टर पी एल गुप्ता के आवास पर बातचीत करने के दौरान प्रदेश प्रवक्ता आनंद कुमार दुबे ने कहा कि वह पत्रकारिता के क्षेत्र में वर्ष 2004 से जुड़े और इंडिया टीवी में काम करते रहे। तथा सामाजिक गतिविधियों में पूर्ण रूप से लगे रहे।इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन ने उन्हें प्रदेश प्रवक्ता का पद सौंपा है । जिसका वह बखूबी निर्वहन कर रहे हैं। इस समय प्रदेश में कुल 15 प्रवक्ता हैं।
उन्होंने कहा कि जिला पंचायत के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिस तरह से भारी सफलता मिली है। यह 2022 के होने वाले विधानसभा चुनाव का एक ट्रायल है । जिसमें वह आगामी विधानसभा का चुनाव भारी संख्या बल के साथ अपनी पुनरवापसी करेगी। उन्होंने कहां की उनके कैरियर में डॉक्टर पी एल गुप्ता ,विनय जायसवाल सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का भारी सहयोग प्राप्त है। जिसकी बदौलत उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कैडर आधारित पार्टी है ,और हमारे कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ हैं। जिनकी बुनियाद पर हम सरकार में हैं ,इसलिए हम किसी भी कीमत पर अपने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश को पूरी तरह से योगी सरकार उत्तरोत्तर ढंग से भयमुक्त अपराध मुक्त कर रही है। इसमें सरकार किसी भी किस्म के समझौता नहीं करेगी। तथा चहुमुखी विकास पर के एजेंडे पर कायम रहेगी। तथा जनता से सरकार ने जो वायदे किए हैं ,उसको पूरा करके ही दम लेगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh