Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

मयंक की वापसी को लेकर गुरु द्रविड़ ने कैसे की मदद जानिये .....

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम को धमाकेदार शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी और केएल राहुल के कंधों पर होगी। चोट की वजह से अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर हैं।
केएल राहुल को हाल में टेस्ट टीम का उप कप्तान भी नियुक्त किया गया है। टीम इंडिया इस समय साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें और मयंक अग्रवाल एक दूसरे का इंटरव्यू लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों कई मुद्दों पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।
मयंक अग्रवाल और राहुल कर्नाटक के लिए साथ खेलने के बाद आईपीएल में पिछले चार साल से पंजाब किंग्स के लिए पारी की शुरुआत कर रहे हैं। दोनों को रविवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।
राहुल ने मयंक के साथ अपने करियर के सवाल पर कहा , ‘मेरा सफर खूबसूरत रहा है। मैं ऐसा ही चाहता था। तुम मेरे सफर का और मैं तुम्हारे सफर का हिस्सा रहूं। हम दोनों ने इसके लिए काफी मेहनत की है। हमें यकीन नहीं था कि हम भारत के लिए खेलेंगे लेकिन हमने सपने पूरे करने के लिए काफी मेहनत की। अब पीछे मुड़कर देखने पर अच्छा लगता है कि कहां से शुरू किया था और आज कहां हैं। यह करिश्मे जैसा है।’
दूसरी ओर मयंक अग्रवाल ने भी हाल में एक साल बाद टेस्ट टीम में वापसी की है। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में शानदार शतक लगाया था। वहीं केएल राहुल भी चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।
हालांकि उस मैच में वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh