Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

लखनऊ साई सेन्टर के तैराकों ने दिखाया हुनर, जीतें पदक

लखनऊ:भारतीय खेल प्राधिकरण, क्षेत्रीय केन्द्र लखनऊ के तैराकों ने सिद्धार्थ नगर में आयोजित हुई 37वीं सब जूनियर और 52वीं जूनियर यू.पी. स्टेट तैराकी चैंपियनशिप में 10 रजत और 05  कांस्य पदक जीतकर धमाल मचाया I जिला तैराकी संघ व जिला खेल कार्यालय सिद्धार्थ नगर की ओर से स्पोर्ट्स स्टेडियम  में 1जुलाई से 3 जुलाई तक आयोजित की गई I 

प्रदेश स्तरीय सब जूनियर व जूनियर तैराकी प्रतियोगिता में लखनऊ साई के होनहारों ने एक बार फिर से कमाल का प्रदर्शन किया है। जिसमें साई लखनऊ को 10 रजत और 5 कांस्य पदक मिले हैं।

तैराक परी तिवारी ने बालिका वर्ग में 3 रजत पदक, सांची तिवारी ने बालिका वर्ग में 3 रजत पदक, देवज मिश्रा ने बालक वर्ग में 1 रजत व 2 कांस्य पदक जीता  वहीं आरव गुप्ता ने बालक वर्ग मे 1 रजत पदक हासिल किया। इसके अलावा समृद्धि सिंह ने बालिका वर्ग 4 में 1 रजत पदक जीता। वहीं सृष्टि तिवारी बालिका वर्ग 2 में 1 कांस्य पदक और शुभांगी पूर्णा राय ने बालिका वर्ग 4 में 1 कांस्य,ख्याति वर्मा बालिका वर्ग 3 में 1 कांस्य पदक हासिल किया , वहीं बालक वर्ग 4 में अनय गुप्ता ने 1 कांस्य पदक हासिल किया।

इस मौके पर साई लखनऊ के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक संजय सारस्वत ने टीम के मुख्य कोच शैलेन्द्र और शिवम सानिध्य को बधाई देते हुए साई के तैराकों की हौसलाअफजाई की ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh