Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जल निकासी को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर जताया विरोध


अंबारी ( आजमगढ़ )। फूलपुर तहसील के ग्राम पंचायत आलमपुर दलित बस्ती में जल निकासी एवं अवरुध्द मार्ग को लेकर ग्रामीणों के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया । रेलवे द्वारा अंडर बनाये जाने जल निकासी की व्यवस्था एवं मार्ग अवरुद्ध हों जाने से बरसात के पानी से गांव घिर हो गया है , जिससे लोगो का आवागमन बाधित हो गया है ।
  रेलवे का अंडर पास बनते समय आलमपुर दलित बस्ती के ग्रामीणों के द्वारा जिलाधिकारी , उपजिलाधिकारी , मुख्यमंत्री एवं सांसद संगीता आज़ाद तक से रास्ता एवं जल निकासी के गुहार लगाया था । रेलवे अधिकारियों के द्वारा जल निकासी और रास्ता देने का आश्वासन दिया गया था , लेकिन अंडर पास बनने के बाद से अब तक रेलवे के अधिकारियों के द्वारा रास्ता और जल निकासी की व्यवस्था नही की गई । जिससे पूरा आलमपुर दलित बस्ती बारिश के पानी से चारो तरफ तरफ से घिर गया है । लोगो घरों में पानी भी घुस गया है । सूर्य नाथ गौतम के नेतृत्व में ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए बाढ़ ग्रस्त गांव में जलनिकासी एवं रास्ता के निर्माण की मांग अबिलम्ब किया है ।
इस अवसर पर कामता,कर्मराज ,संदीप ,सूर्य नाथ ,अश्वनी कुमार ,कलावता,ऊषा ,श्यामादेवी ,राम आश्रय ,संजय कुमार ,प्रेम सागर,राहुल ,कमला ,राम स्वार्थ आदि लोगो द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh