Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भदोही में मुख्य आरक्षी की पीट-पीटकर हत्या

भदोही : उत्तरप्रदेश के भदोही जिले में मुख्य आरक्षी फूलचंद मिश्र की हत्या कर दी गयी। घटना 28 जुलाई 2021 की है। फूलचंद मिश्र जौनपुर जिले के सुरेरी थाने में तैनात थे। वह छुट्टी लेकर जरुरी काम से घर आये थे। यहां फूलचन्द्र के साथी का पड़ोसी से विवाद चल रहा था। और वे समझौता करवाने गए थे, इसी दौरान उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।

घटना ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के सरपतहा गांव की है। फूलचंद मिश्र भी इसी गांव के रहने वाले थे। मामले की प्राथमिकी ज्ञानपुर थाने में दर्ज की गयी है। हत्यारों को पकडऩे के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्य आरक्षी फूलचंद मिश्र एक दिन पहले ही गांव आये थे। यहां उनके परिचित का पड़ोसी से विवाद था। इसकी जानकारी होने पर वह दोनों पक्ष के लोगों को समझाने पहुंचे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से फूलचंद मिश्र पर हमला बोल दिया। इस घटना में वह गंभीर रुप से घायल हो गये। आनन फानन में लोग इलाज के लिए उन्हें लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान फूलचंद मिश्र की मौत हो गयी। मुख्य आरक्षी फूलचंद मिश्र की हत्या की घटना की जानकरी पुलिस को दी गयी। जानकारी मिलते ही ज्ञानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। एडीजी जोन वाराणसी ने भी मामले को गंभीरता से लिया है। पुलिस हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना को लेकर गांव में तनाव और दहशत।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh