Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पुरानी रंजिश में पॉव रोटी बेचने वाले युवक को मारी गोली, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर - सुलतानपुर

सुलतानपुर : उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र में चौबीस घंटे के अंदर दोबारा गोलियों की तड़तड़ाहट से लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े हो गए हैं। सोमवार रात थाना क्षेत्र के महराजगंज में दुकान बंद कर घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने गोली मारी दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है।

सोमवार रात अमीर अहमद पुत्र स्व. नसीर अहमद को घात लगाए बैठे बदमाशों ने गोली मार दी। घटना की जानकारी होते ही कुड़वार थानाध्यक्ष श्रीराम ने मौके पर पहुंचे और तत्काल घायल अमीर अहमद को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने घायल का प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। घायल कुड़वार थाना क्षेत्र के महराजगंज के दुल्लापुर का रहने वाला है।

अमीर अहमद साइकिल से पाव रोटी, जीरा बिस्किट बेचने का कार्य करता था। वह पॉव रोटी आदि बेच कर घर लौट रहा था कि रास्ते में घात लगाए बैठे रिजवान पुत्र कल्लू ने गोली मार दिया। थानाध्यक्ष श्रीराम ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी और उसी के चलते गोली मार दी है। क्षेत्राधिकारी नगर (सीओ सिटी) राघवेन्द्र चतुर्वेदी एवं कुड़वार थानाध्यक्ष श्रीराम क्षेत्र में भारी पुलिस बल मौजूद हैं। सीओ ने कहा दोषियों के खिलाफ खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh