Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बहुजन समाज पार्टी मेहनगर विधानसभा के पांच सेक्टर कमेटियों की समीक्षा बैठक

फरिहा/मुहम्मदपुर, आज़मगढ़ । ब्लॉक मुहम्मदपुर के ग्राम पंचायत विषहम मिर्जापुर में बहुजन समाज पार्टी मेहनगर विधानसभा के पांच सेक्टर कमेटियों की समीक्षा बैठक शनिवार को पूर्व सांसद डॉ बलिराम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसका संचालन सन्तोष प्रधान सेक्टर प्रभारी मंडल आजमगढ़ ने किया,मुख्य अतिथि मुख्य सेक्टर प्रभारी आजमगढ़ विनोद कुमार चौहान ने बूथ व सेक्टर कमेटी की समीक्षा करते हुए कहाकि सभी पदाधिकारी विधान सभा चुनाव के लिये अभी से लग जाय । गांव गांव जाकर सर्व समाज को जोड़ते हुए पूर्व में बसपा सरकार की नीतियों को बताए। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व सांसद डॉ बलिराम ने बसपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि बसपा सरकार के कार्यकाल में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती ने लगभग साढ़े सत्रह लाख नौकरियां दी , बहुजन समाज मे जन्मे महापुरुषों को सम्मान दिया,गरीबो मजदूरों व पिछड़ो के लिए अनेक योजनाएं चलाई। गांव गांव में अंबेडकर समग्र विकास योजना के तहत अंबेडकर गांव घोषित कर गांव को विकसित करने का कार्य किया।
 चोरी,हत्या ,लूट,डकैती जैसी घटनाएं बहुत कम थी जब कि आज भाजपा सरकार में मंहगाई भ्रष्टाचार चरम पर है हर आदमी त्रस्त है , भारतीय जनता पार्टी संविधान को समीक्षा के नाम पर सविंधान को खत्म करना चाहती है लोगो के अधिकार को छीन रही है इसलिए अपने वोट की कीमत को समझे, वोट को विकने न दे। 2022 के विधान सभा चुनाव में बसपा को जिताकर पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाये।
मेहनगर विधानसभा प्रभारी पंकज कुमार ने कहा कि बहुजन समाज मे जन्में विभिन्न महापुरुषों की जयंती मनाने से ज्यादा ध्यान उनके बताए हुए रास्ते पर चलने की जरूरत है संगठित होकर बसपा को जिताकर बसपा की सरकार बनाये ।
इस अवसर आर के गौतम ,राम किशोर राजभर जिला सचिव, विधानसभा अध्यक्ष राजेश कुमार, बामसेफ अध्यक्ष उमाकांत ,संजय गौतम, डॉ श्याम नरायन,इजहार , राधेश्याम, राजबली मैनेजर, अशोक प्रधान, श्रीकेश ,राधेश्याम, देवी प्रसाद, मनीष कुमार श्रीवास्तव , राम किशोर राजभर जिला सचिव आदि लोग उपस्थित थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh