Latest News / ताज़ातरीन खबरें

तीन तीन बच्चो की लाश मिलने से सरपतहां थाना में हड़कंप, जाम,हत्या का आरोप तालाब मालिक पर लगाये ग्रामीण

शाहगंज जौनपुर। जौनपुर जनपद के सरपतहां थाना क्षेत्र के जहरुद्दीनपुर गांव में लखनऊ-बलिया हाईवे के किनारे स्थित तालाब में बुधवार शाम गांव के तीन बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने बच्चों की हत्या का आरोप लगाते हुए हाईवे को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने केस दर्ज करने और आर्थिक मदद का आश्वासन दिया इसके बाद लोग शांत हुए।
जहरुद्दीनपुर गांव निवासी पंचम का बेटा रंजीत (11), दिनेश कुमार का बेटा वीरू (12) और सूरज का बेटा समीर (12) दोपहर करीब तीन बजे घर से निकले, लेकिन शाम तक नहीं लौटे तो परिजन तलाश करने लगे। शाम करीब साढ़े छह बजे किसी ने हाईवे के किनारे स्थित तालाब में तीन बच्चों के डूबने की सूचना दी। परिजन वहां पहुंचे तब तक पुलिस ने तीनों बच्चों को तालाब से निकाल लिया था। उनको शाहगंज अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित परिजनों और लोगों ने शाम करीब साढ़े सात बजे लखनऊ-बलिया हाईवे जाम कर दिया। वह तालाब मालिक पर बच्चों की हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार करने और सरकार से आर्थिक सहायता दिलाने की मांग करने लगे।

बेटे की नाक से खून निकल रहा था

रंजीत के पिता पंचम का आरोप है कि उनके बेटे की नाक से खून निकल रहा था और अस्पताल में किसी भी बच्चे के पेट से पानी नहीं निकला। जब वे तालाब पर पहुंचे तो वहां मौजूद लोग गाड़ी से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे सीओ शाहगंज अंकित कुमार और एसडीएम राजेश कुमार वर्मा ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर केस दर्ज करने और चार- चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद साढ़े आठ बजे जाम समाप्त हुआ। सीओ अंकित कुमार का कहना है कि तालाब में डूबने से बच्चों की मौत हो सकती है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट आने पर मौत की असली वजह साफ हो सकेगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh