Latest News / ताज़ातरीन खबरें

लंका में गूलर के पेड़ से लटकता बैंक कैशियर का शव पाए जाने से सनसनी : वाराणसी

    वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के ज्ञानप्रवाह सामनेघाट स्थित नाले के पास गूलर के पेड़ से लटकता हुआ एक शव दिखाई दिया। सुबह शौच करने निकले लोगों की नजर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच और पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
        पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर पहचान कराई तो पता चला कि मृतक सामने घाट सर्वेश्वरी नगर कॉलोनी का रहने वाला था।जिनका नाम यदुनंदन सिंह और चांदपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में कैशियर के पद पर कार्यरत रहे। पुलिस के अनुसार शव पेड़ से लटक रहा था तो आत्महत्या की आशंका है।
        इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया कि परिवारीजनों से पूछताछ और जांच में पता चला कि काफी दिनों से शराब के लती थे और दिनरात शराब पीने के कारण परिवार के लोग परेशान रहते। बताया कि बैंक ड्यूटी करने भी वह नहीं जाते थे। परिवार के लोग वेतन से 10 हजार रुपये देते थे जो पीकर उड़ा देते और उसके बाद पैसे के लिए सबको परेशान करते।
      गुरुवार की रात गंगा स्नान करने के लिए कहकर निकले थे और देर रात तक नहीं पहुंचने पर काफी खोजबीन के बाद भी पता नही चल पाया। मृतक के तीन बेटे कुलदीप संदीप और सज्जन सिंह तथा एक बड़ी बेटी लक्ष्मी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh