Crime News / आपराधिक ख़बरे

टॉप टेन माफिया ध्रुव सिंह उर्फ कुण्टू सिंह की 99लाख 39 हजार 600 रुपए मूल्य की संपत्ति प्रशासन ने किया जप्त एवं तहसीलदार को नियुक्त किया प्रशासक

●टॉप टेन माफिया ध्रुव सिंह उर्फ कुण्टू सिंह की 21 बीघा जमीन पुलिस ने की जप्त।
●टॉप टेन माफिया की 99लाख 39 हजार 600 रुपए मूल्य की संपत्ति प्रशासन ने किया जप्त एवं तहसीलदार को नियुक्त किया प्रशासक।
अजमतगढ़ : सगड़ी जीयनपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के माफिया डॉन ध्रुव सिंह उर्फ कुण्टू के नाम एवं प्रमुख अजमतगढ़ वंदना सिंह,भाभी किरण सिंह भतीजे अभिषेक सिंह एवं कुलदीप सिंह निवासी छपरा सुल्तानपुर थाना जीयनपुर के नाम कुल 28 बीघा की जमीन खर्रारस्तीपुर में मौजूद है।
जिस पर गन्ना और धान की फसल उगाई गई है।मंगलवार को दोपहर लगभग 04:00 बजे जीयनपुर कोतवाल नन्द कुमार तिवारी तहसीलदार बृजेन्द्र कुमार उपाध्याय भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर गाटा संख्या 126 जो 28 बिगहे का रहा जिसमें कुल 21 बीघे जमीन को ड्डगी पीटकर झंडी लगाते हुए जब्ती की कार्रवाई की।
जिसकी कुल लागत 99 लाख 39 हजार 600 रुपए है। तहसीलदार सगड़ी बृजेंद्र कुमार उपाध्याय को उक्त प्रॉपर्टी के लिए प्रशासक नियुक्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि जप्त की गई भूमि पर खड़ी फसलों को नीलाम किया जाएगा। जब्ती की कार्रवाई से माफिया डॉन के समर्थकों में हड़कंप मचा हुआ है। इसके पूर्व में भी 1 जुलाई एवं 10 अगस्त को जीयनपुर अजमतगढ़ आदि जगहों पर करोड़ों की प्रॉपर्टी को पुलिस ने जप्ती की कार्यवाही की थी। कोतवाली प्रभारी नन्द कुमार तिवारी जीयनपुर ने बताया की जिलाधिकारी के आदेश पर यह अबैध सम्मति पर जप्ती की कार्यवाही की गई है जिसके प्रशासक तहसीलदार सगड़ी बृजेंद्र उपाध्याय नियुक्त किए गए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh