Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद नारे के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क किया जाम,भारी बवाल


कादीपुर : सोमवार की सुबह बेहोशी की हालत में घर से 500 मीटर दूर मिले युवक की शुक्रवार को लखन‌ऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई,चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से गुस्साए ग्रामीणों ने सूरापुर सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने व्यापारियों के साथ गाली गलौज करते हुए जबरदस्ती चारों रोड की दुकानें बंद कराई। सूचना पर पहुंचे कादीपुर क्षेत्राधिकारी डा कृष्णकांत सरोज व इंस्पेक्टर संदीप कुमार राय सहित चौकी प्रभारी शशिकांत पटेल हमराहियों के साथ मौजूद रहे। परिजनों ने घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
सूरापुर चौकी क्षेत्र विजेथुआ राजापुर गांव निवासी 22 वर्षीय अभिषेक पाण्डेय पुत्र भूपेंद्र पांडेय सोमवार को घर से 500 मीटर दूर खेत में बेहोशी की हालत में मिला था। जिसका इलाज लखनऊ में चल रहा था। इलाज के दौरान शुक्रवार की रात अभिषेक ने अंतिम सांस ली। परिजनों सहित गांव में खबर पहुंची तो लोग पुलिस प्रशासन को कोसते हुए सूरापुर चौकी पर आ ग‌ए। परिजनों का कहना था सूचना देने के चार दिन बाद भी पुलिस का कोई जिम्मेदार अधिकारी जांच करने नहीं पहुंचा। और न ही प्रथम सूचना रिपोर्ट ही दर्ज की गई। सूचना पाकर चौकी पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी डा कृष्णकांत सरोज व इंस्पेक्टर संदीप कुमार राय सहित चौकी प्रभारी शशिकांत पटेल को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा। घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंची पुलिस टीम को आक्रोशित ग्रामीणों ने खरी खोटी सुनाते हुए। पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। करीब 12 बजे आक्रोशित ग्रामीणों ने सूरापुर चौक पर पहुंच कर चारों तरफ रास्ते बंद कर सड़क जाम कर जमकर नारेबाजी की।
इन्सेट में
भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने व्यापारियों के साथ गाली गलौज के साथ बदसुलूकी करते हुए दुकान में तोड़फोड़ कर प्रतिष्ठान बंद कराई। बाइक और पैदल जा रहे राहगीरों को भी उपद्रवियों ने पीटा, जिससे बाइक पर बैठी महिला गिरकर चोटिल हो ग‌ई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh