International News / अंतराष्ट्रीय ख़बरे

AUSTRALIA HELICOPTER CRASH: दो हेलीकॉप्टरों की भीषण टक्कर कई की मौत कई घायल

ऑस्ट्रेलिया में दर्दनाक हादसा हो गया है। बता दें कि गोल्ड कोस्ट में दो होलीकॉप्टरों की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है,जबकि कई घायल हो गए है। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौक पर पुलिस बल पहुंचा और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिए है। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।
जानकारी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के मशहूर गोल्ड कोस्ट एरिया में दो हेलीकॉप्टरों की भीषण टक्कर हो गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और 3लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे की वीडियो भी सामने आई है। जिसमें इस घटना को कैद कर लिया है। बता दें कि दोपहर करीब 2बजे सी वर्ल्ड थीम पार्क के पास घटनास्थल पर इमरजेंसी सेवाओं को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि दो हेलीकॉप्टरों में 13लोग सवार थे। 4 की मौके पर मौत हो गई 3 गंभीर रूप से घायल हो गए है और बाकी को मामूली चोटे आई है।
वहीं अधिकारी गैरी वॉरेल ने बताया कि टक्कर होने के बाद दोनों हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में मौके पर चार लोगों की जान चली गई है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के परिवहन सुरक्षा ब्यूरो ने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है। साथ ही एक अधिकारी ने बताया कि ब्रिस्बेन और कैनबरा में एटीएसबी के कार्यालयों से जांचकर्ताओं को सबूत इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया है। ये अधिकारी हेलीकॉप्टर के मलबे की जांच और साइट की मैपिंग और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ करके जांच करेंगे। मीडिया रिपोर्ट 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh