Politics News / राजनीतिक समाचार

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप-सपा का प्रदर्शन

•सरकारी तंत्र का दुरूपयोग कर इलेक्टोरल ब्रांड के घोटाले को छुपाना चाहती है मोदी सरकार
आजमगढ़। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय के सामने आम आदमी पार्टी व समाजवार्दी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान नरेंद्र मोदी हाय हाय, मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी नहीं चलेगी, जब-जब मोदी डरता है पुलिस को आगे करता है आदि नारे लगाए। इस अवसर पर प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं, नरेंद्र मोदी जी को सबसे ज्यादा डर आम आदमी पार्टी से लगता है। आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी हार रहे हैं इसीलिए लोकसभा चुनाव घोषित होते हैं अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया ताकि चुनाव प्रचार न कर पाए। लेकिन अरविंद केजरीवाल भारत के लोगों के दिलों में बसते हैं, हर गरीब के बेटे हैं। उनको कैद किया जा सकता है लेकिन उनकी सोच को कैद नहीं किया जा सकता है। ये गिरफ़्तारी भाजपा ने इलेक्टोरल बाण्ड के अपने घोटाले को छुपाने व परदा डालने के लिये ही कराया है।

 समाजवार्दी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि जिस प्रकार सरकारी तंत्र का दुरूप्रयोग करके अरविंद केजरीवाल, हेमंत सोरेन और कांग्रेस पार्टी के खाते को सीज किया गया है उससे साफ जाहिर होता है कि मोदी सरकार लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है इससे अच्छा होता की मोदी जी चुनाव आयोग से कह करके 5 साल के लिए पुनः प्रधानमंत्री बन जाए। चुनाव कराने की क्या जरूरत है। देश का करोड़ों रुपए बच जायेगा। देश की जनता मोदी सरकार की इस तानाशाही का जवाब आने वाले चुनाव में देगी। नरेंद्र मोदी लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू हैं। अरविंद केजरीवाल को इसीलिए नरेंद्र मोदी जी ने ईडी को भेज कर जेल डाला है। शराब घोटाला जैसा कुछ भी हुआ ही नहीं क्योंकि उसमें एक भी पैसा बरामद नहीं है सिर्फ कहीं सुनी बातों के आधार पर ये गिरफ्तारी की गई है। 

प्रदेश उपाध्यक्ष पंचायत प्रकोष्ठ कृपाशंकर पाठक ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश की जनता नरेंद्र मोदी को सबक सिखाने को तैयार बैठी है और यह लोकसभा चुनाव उनके लिए ताबूत की आखिरी कील साबित होने वाला है यह साफ दिखाई दे रहा है। इस अवसर पर संजय राय, तनवीर रिजवी, अनिल यादव, संजय यादव, उमेश यादव, राम सतन पटेल, राजेश सिंह, रमेश पांडे, महेंद्र यादव, लौटू यादव, अनुराग यादव, सतीश यादव आदि लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh